BREAKING NEWS

SKM की बैठक खत्म, क्या समाप्त होगा आंदोलन या रहेगा जारी? कल फाइनल मीटिंग◾महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे ने 'ओमिक्रॉन' से बचने के लिए तीन सुझाव सरकार को बताए, केंद्र को भेजा पत्र◾गांधी का भारत अब गोडसे के भारत में बदल रहा है..महबूबा ने केंद्र सरकार को फिर किया कटघरे में खड़ा, पूर्व PM के लिए कही ये बात◾UP चुनाव: सपा-रालोद आई एक साथ, क्या राज्य में बनेगी डबल इंजन की सरकार, रैली में उमड़ा जनसैलाब ◾बेंगलुरु का डॉक्टर रिकवरी के बाद फिर हुआ कोरोना पॉजिटिव, देश में ओमीक्रॉन के 23 मामलों की हुई पुष्टि ◾समाजवादी पार्टी पर PM मोदी का हमला, बोले-'लाल टोपी' वालों को सिर्फ 'लाल बत्ती' से मतलब◾पीेएम मोदी ने पूर्वांचल को दी 10 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, सपा के लिए कही ये बात◾सदन में पैदा हो रही अड़चनों के लिए सरकार जिम्मेदार : मल्लिकार्जुन खड़गे◾UP चुनाव में BJP कस रही धर्म का फंदा? आनन्द शुक्ल बोले- 'सफेद भवन' को हिंदुओं के हवाले कर दें मुसलमान... ◾नगालैंड गोलीबारी केस में सेना ने नगारिकों की नहीं की पहचान, शवों को ‘छिपाने’ का किया प्रयास ◾विवाद के बाद गेरुआ से फिर सफेद हो रही वाराणसी की मस्जिद, मुस्लिम समुदाय ने लगाए थे तानाशाही के आरोप ◾लोकसभा में बोले राहुल-मेरे पास मृतक किसानों की लिस्ट......, मुआवजा दे सरकार◾प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत-बच्चों को बार-बार टोका जाए तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता ...◾Winter Session: निलंबन वापसी के मुद्दे पर राज्यसभा में जारी गतिरोध, शून्यकाल और प्रश्नकाल हुआ बाधित ◾12 निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्ष का समर्थन,संसद परिसर में दिया धरना, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित ◾JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले 'गेरुआ' रंग में रंगी गई मस्जिद, मुस्लिम समुदाय में नाराजगी◾

अजय प्रकाश पाठक का लोगों ने किया जोरदार स्वागत,कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ने की ग्रामीणों ने की अभिलाषा

बेतिया, : कांग्रेस के सदस्य-कार्यसमिति सह संगठन प्रभारी ब्रजेश कुमार पांडेय के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान अजय प्रकाश पाठक ऑर मंजुबाला पाठक के सैकड़ों महिला ऑर पुरुष समर्थकों ने मिश्रौली, सनीचरी, लौरिया ऑर बगहा में फुल माला से जोरदार स्वागत किया। 

सैकड़ों समर्थकों ने बृजेश पांडेय के सामने अजय प्रकाश पाठक के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की। बगहा-1,बगहा 2,वाल्मीकिनगर,भीतहां, पिपरासी, ठकरहा और मधुबनी के कांग्रेस प्रखंड अध्यक्षों, पदाधिकारियों ऑर सैकड़ों अजय प्रकाश पाठक के समर्थकों ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए अजय प्रकाश पाठक को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग की। सबसे बृजेश पांडेय एक एक करके मिले ऑर सबका विचार जाना। सबने ब्रजेश पांडेय जी से कहा कि वाल्मीकिनगर लोक सभा क्षेत्र में कर्मठ उम्मीदवार की आवश्यकता है जो युवाओ,महिलाओं,शोषितो,वंचितों तक कांग्रेस की विचारधारा का प्रसार कर सकें और गरीबो को उनके अधिकार दिला सके। लोगों ने चंपारण को गांधीजी की कर्मभूमी का हवाला देते हुए योग्य ऑर उपयुक्त उम्मीदवारी हेतु श्री पाठक के नाम का पर मुहर लगाई। सबने श्री पाठक द्वारा पिछले एक दशक से किए जा रहे सामाजिक कार्यों का हवाला देकर उनकी उम्मीदवारी की मांग की वैद्यनाथ महतो के निधन के बाद वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से उपचुनाव होना है।2019 कि।लोकसभा चुनावों में यहां जदयू को सफलता मिली थी।इसी को आधार बनाते हुए कार्यकर्ताओ ने ये मांग की है कि इस बार कांग्रेस को किसी कद्दावर को चुनावों में टिकट देना चाहिए। अजय प्रकाश पाठक पूर्व नौकरशाह रह चुके है।उनके पास प्रशासनिक अनुभव भी है।इसके अलावा उनके द्वारा स्थापित ट्रस्ट पिछले एक दशक से गरीबों और महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार कार्य करता रहा है।इसके अलावा सामाजिक समीकरण भी श्री पाठक के पक्ष में है। चुनावों की सरगर्मी बढ़ गयी है।सारी पार्टियां अपने अपने कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को दुरुस्त करने में लगी हैं।ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा के उपचुनाव में कांग्रेस किसको अपना उम्मीदवार बनाती है जो जदयू के किले को भेद सके। प्रखंड अध्यक्षों के साथ बगहा जिला अध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह ने भी वाल्मिकीनगर कांग्रेस राजनीति में उभरे शून्यता को भरने ऑर कार्यकर्ताओं मे उत्साह भरने हेतु श्री पाठक की उम्मदवारी की मांग की।