BREAKING NEWS

मोहम्मद जुबैर को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हिरासत में भेजा गया ◾कन्हैयालाल की हत्या का आरोपी BJP का सदस्य नहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने सभी दावों का किया खंडन◾शिंदे को शिवसेना से निकालने पर भड़के बागी, कहा - हमारी भी एक सीमा ◾ Amravati Murder Case: अमरावती में हुई उदयपुर जैसी घटना, 54 साल के केमिस्ट की गला काटकर हत्या◾ Udaipur Murder Case: कांग्रेस का बड़ा दावा, कन्हैया हत्याकांड में आरोपी रियाज के BJP नेताओं से संबंध◾पाकिस्तानी सैन्य जनरलों को प्रोपर्टी डीलर बोलने वाले पत्रकार पर हमला ◾सीएम रह चुके फडणवीस कैसे डिप्टी सीएम बनने के लिए हो गए राजी ! भाजपा ने कैसे मनाया ◾महाराष्ट्र : विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए MVA ने राजन साल्वी को बनाया उम्मीदवार, कल होगा चुनाव◾वायनाड में बोले राहुल- मनरेगा की गहराई को नहीं समझ पाए प्रधानमंत्री मोदी◾टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात की अनुमति बहाल करने वाले आदेश पर रोक लगाई◾दिल्ली पुलिस ने फैक्ट-चेकर मोहम्मद जुबैर पर लगाए विदेशी चंदा लेने और सबूत मिटाने के आरोप◾'छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता...' सामना के जरिए शिवसेना का फडणवीस पर तंज◾उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में सत्ता खोने के बाद 'शिवबंधन' बनाने का कर रहे हैं विचार◾उदयपुर हत्याकांड : NIA कोर्ट में पेश किए जायेंगे आरोपी, रिमांड की मांग करेगी जांच एजेंसी◾मुझे भी मिला था ऑफर, लेकिन मैं हूं एक सच्चा शिवसैनिक : संजय राउत ◾CORONA UPDATE : देश में कोरोना संक्रमण के 17 हज़ार से अधिक मामले सामने आए, 29 मरीजों की हुई मौत ◾उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज अलवर बंद, पुलिस और जिला प्रशासन अलर्ट ◾5 हजार फीट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट में दिखा धुआं, दिल्ली में हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾राजधानी में अगले हफ्तेभर तक रहेगा बरसात का मौसम, लोगों को गर्मी से मिली राहत ◾BJP Meeting : 18 साल बाद हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, ये है पूरा कार्यक्रम◾

बिहार विधानसभा चुनाव : RLSP को बड़ा झटका, प्रधान महासचिव माधव आनंद ने दिया इस्तीफा

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है और दलों का फेर-बदल भी लगातार जारी है। इस बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ मिलकर अलग मोर्चा बनाए जाने के बाद रालोसपा में ही आंतरिक कलह शुरू हो गया है। पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के नजदीकी माने जाने वाले आनंद ने अपने इस्तीफे का पत्र पार्टी के प्रमुख कुशवाहा को भेज दिया है। लिखे पत्र में उन्होंने कहा कहा कि वे पार्टी में रहकर भारत और बिहार की सेवा करना चाहते थे, लेकिन अब रालोसपा में रहकर यह संभव नहीं था, इस कारण उन्होंने इस्तीफा दिया। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने चार साल तक पार्टी की सेवा की।

उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का मकसद सांसद और विधायक बनना नहीं है, वे बिहार की समस्याओं को दूर करना चाहते थे। इधर, सूत्रों का कहना है कि आनंद जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार की रात माधव आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी आवास पहुंचकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से लंबी मुलाकात की थी। इसके बाद से ही उनके रालोसपा के छोड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

बिहार विधानसभा चुनाव : सीट बंटवारे को लेकर चर्चा करेगी कांग्रेस, नेताओं को बुलाया गया दिल्ली