BREAKING NEWS

PM मोदी भारत और बांग्लादेश के बीच बने ‘मैत्री सेतु’ का मंगलवार को करेंगे उद्घाटन ◾ममता का पलट वार ,कहा 'प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह ‘‘सबसे बड़े लुटेरे’◾दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने निशुल्क डायलिसिस अस्पताल की शुरुआत की ◾तेलंगाना सरकार ने महिला सरकारी कर्मचारियों के लिए किया यह खास ऐलान◾ममता का PM पर वार, कहा-मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं मोदी◾कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में ममता पर बरसे PM मोदी, 'लोकसभा में हाफ, इस बार होगी साफ' का दिया नारा◾रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ ममता ने किया पैदल मार्च, सैंकड़ों महिलाओं ने लिया हिस्सा ◾देश के 6 राज्यों में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, केरल और महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खतरनाक : सरकार◾BCCI ने किया IPL की डेट शीट का ऐलान, 9 अप्रैल को विराट और रोहित की टक्कर से होगा आगाज ◾कन्याकुमारी में BJP का डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च, गृह मंत्री अमित शाह ने दिखाया विक्ट्री साइन◾कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी, दिल्ली की सीमा पर हरियाणा के किसान ने की आत्महत्या ◾PM मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया पार्टी का झंडा ◾किसान आंदोलन 102 दिन :11 दौर की वार्ता में नहीं निकला कोई हल, सरकार मानने को तैयार नहीं ◾जन औषधि दिवस पर PM की अपील 'मोदी की दुकान' से खरीदें सस्ती दवाइयां ◾भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾दुनिया में कोरोना महामारी के मामले 11.64 करोड़ के पार, 25.8 लाख लोगों की मौत◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 18,711 नए मामले, 100 और मरीजों की मौत◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिहार चुनावों के रुझानों को देख पप्पू यादव ने उठाए EVM पर सवाल, कहा- ईवीएम से नहीं होने चाहिए चुनाव

बिहार विधानसभा चुनावों के रुझानों में एनडीए की बढ़त को देखते हुए जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपनी हार का ठीकरा इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर फोड़ा है। पप्पू यादव ने कहा कहा कि ईवीएम से चुनाव नहीं होना चाहिए। हालांकि, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिंदबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने पप्पू यादव के इस बयान पर पलटवार किया है।

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हो रही हार के बावजूद कार्ति चिदंबरम ने पप्पू यादव पर पलटवार करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, चुनाव के नतीजे चाहे जो कुछ भी निकले ईवीएम पर आरोप लगाना बंद होना चाहिए। मेरे अनुभव के मुताबिक, सिस्टम और ईवीएम विश्वसनीय और सही है। 243 सदस्यीय विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंवबर को हुए हैं।

चुनवों के बाद सामने आए एग्जिट पोल में लालू यादव के बेटे और आरजेडी के युवा चेहरे तेजस्वी की अगुवाई में महागठबंधन को आगे बताया जा रहा था। लेकिन मतपेटी खुलने के बाद तो नतीजे एग्जिट पोल के उलट सामने आ रहे हैं। ऐसे में हार के बाद इस तरह ईवीएम पर ठीकरा फोड़ना कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में हार के बाद विरोधी पार्टियों की तरफ से अपनी हार के लिए ईवीएम को दोषी ठहराते देखा गया है।