BREAKING NEWS

Tokyo Olympics: फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी भारतीय बनीं कमलप्रीत, डिस्कस थ्रो में किया धमाकेदार प्रदर्शन ◾World Corona Update : विश्व में कोरोना मामलों की संख्या हुई 19.72 करोड़, करीब 42 लाख लोगों ने गंवाई जान ◾PM मोदी आईपीएस प्रशिक्षुओं से आज करेंगे संवाद◾दिल्ली विधानसभा ने डॉक्टरों को भारत रत्न देने की केंद्र से अपील करते हुए पारित किया प्रस्ताव◾राजस्थान में कांग्रेस की चुनाव घोषणापत्र समिति की दूसरी बैठक शनिवार को◾कर्नाटक के CM बोम्मई ने अमित शाह और अन्य कई केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, कैबिनेट विस्तार पर की चर्चा◾कोरोना संकट : झारखंड सरकार ने दी बड़ी राहत, 9वीं के ऊपर के स्कूल-कॉलेज खुलेंगे, इंटर स्टेट बसें भी चलेंगी◾ED मामले में दंडात्मक कार्रवाई से संरक्षण के लिए पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की याचिका पर 3 अगस्त को सुनवाई◾मिजोरम-असम सीमा संघर्ष : 'भड़काऊ' टिप्पणियों के लिये असम पुलिस ने मिजोरम के सांसद को किया तलब ◾एलएसी गतिरोध को सुलझाने के लिए कल 12वें दौर की सैन्य स्तरीय वार्ता करेंगे भारत और चीन ◾प्रियंका का तंज - पीएम मोदी और सीएम योगी ने उप्र को कुपोषण में नंबर एक बना दिया◾पान मसाला मेकर ग्रुप के कानपुर सहित 31 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, 400 करोड़ रुपए के काले कारोबार का खुलासा◾राजस्थान के गंगानगर में किसानों ने भाजपा नेता से की हाथापाई, कपड़े फाड़े ◾पाकिस्तान में पेशावर में भारी बारिश से राज कपूर और दिलीप कुमार के पुश्तैनी मकानों को नुकसान पहुंचा ◾हर दो महीने पर दिल्ली में दौरा करेंगी ममता बनर्जी, कहा- 'लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ' है हमारा नारा ◾जातीय जनगणना को लेकर साथ आए नीतीश-तेजस्वी, PM के सामने रखेंगे सर्वदलीय कमिटी बनाने की मांग◾तोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए पीवी सिंधु ने पक्का किया एक और मेडल, सेमीफाइनल में बनाई जगह ◾बेहद रोचक रहा ‘किक बॉक्सर’ से मुक्केबाज बनी लवलीना का सफर, संयम है सबसे बड़ी खूबी ◾CBSE 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, लड़कियों ने फिर मारी बाजी, 99.37% स्टूडेंट्स पास◾कांग्रेस का हल्ला बोल - केंद्र सरकार पेगासस पर चर्चा के लिए तैयार हो, तभी चलेगा सदन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

NDA में बढ़ी हलचल.. तो बिहार में शुरू हुआ अटकलों का दौर, लालू से हुई बात पर साहनी बोले- पर्दे के पीछे रहने दो

बिहार में चल रही एनडीए सरकार में लगातार हलचल हो रही है, वहीं एनडीए की सहयोगी पार्टियां अपने रुख से इन अटकलों को हवा दे रही हैं। हाल ही में जीतन राम मांझी ने बांका की घटना पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बिना नाम लिए नसीहत दी जिस पर भाजपा ने भी पलटवार का मौका नहीं छोड़ा। इसी कड़ी में अब विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश साहनी ने सरकार की टेंशन को और ज्यादा बढ़ा दिया है। साहनी ने बिना नाम लिए बीजेपी नेताओं को अनावश्यक बयानबाजी की बजाय जनता से किए 19 लाख के रोजगार पर काम करने की सलाह दी है। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'एनडीए गठबंधन के साथीगणों से अनुरोध है कि अनावश्यक बयानबाजी से बचें एवं हम सब मिलकर बिहार की जनता से किए गए 19 लाख रोजगार के वादे पर काम करें।' इसके अलावा खबर है कि साहनी ने शुक्रवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर बात की है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसे पर्दे में ही रहने दीजिए। बांका की घटना पर उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। जांच एजेंसी पहले घटना की जांच कर ले फिर हमें उस पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि बहुत से नेता अलग-अलग मुद्दों पर बयान दे रहे हैं जो सही नहीं है। साहनी ने कहा कि हमने जनता से 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया है हमें उस पर ध्यान देना चाहिए। अगर किसी को वादे याद नहीं है तो उन्हें याद दिलाना कोई बड़ी बात नहीं है। लालू से हुई बातचीत के बारे में पूछे गए सावल पर उन्होंने इसे पर्दे के पीछे रहने दीजिए कहकर टाल दिया। वहीं दूसरी तरफ साहनी ने सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा है जिसमें जनप्रतिनिधियों को पूर्व की भांति ऐच्छिक कोष की धनराशि खर्च करने की शक्ति प्रदान किए जाने की अपील की है।