BREAKING NEWS

भारत से कोविड-19 टीके की खेप बांग्लादेश, नेपाल पहुंचीं◾कृषि मंत्री ने किसानों के साथ अगले दौर की वार्ता से पहले अमित शाह से मुलाकात की ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार का प्रस्ताव किया खारिज, किसान अपनी मांगों पर अड़े◾मुख्यमंत्री केजरीवाल का आदेश, कहा- झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को जल्दी से जल्दी फ्लैट आवंटित किए जाएं ◾ममता की बढ़ी चिंता, मौलाना अब्बास सिद्दीकी ने बंगाल में बनाई नई राजनीतिक पार्टी, सभी सीटों पर लड़ सकती है चुनाव ◾सीरम इंस्टीट्यूट में भीषण आग से 5 मजदूरों की मौत, CM ठाकरे ने दिए जांच के आदेश◾चुनाव से पहले TMC को झटके पर झटका, रविंद्र नाथ भट्टाचार्य के बेटे BJP में होंगे शामिल◾रोज नए जुमले और जुल्म बंद कर सीधे-सीधे कृषि विरोधी कानून रद्द करे सरकार : राहुल गांधी ◾पुणे : दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग◾अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने की रिपोर्ट पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमारे अपने क्षेत्र’ में निर्माण गतिविधियां सामान्य ◾चुनाव से पहले बंगाल में फिर उठा रोहिंग्या मुद्दा, दिलीप घोष ने की केंद्रीय बलों के तैनाती की मांग◾ट्रैक्टर रैली पर किसान और पुलिस की बैठक बेनतीजा, रिंग रोड पर परेड निकालने पर अड़े अन्नदाता ◾डेजर्ट नाइट-21 : भारत और फ्रांस के बीच युद्धाभ्यास, CDS बिपिन रावत आज भरेंगे राफेल में उड़ान◾किसानों का प्रदर्शन 57वें दिन जारी, आंदोलनकारी बोले- बैकफुट पर जा रही है सरकार, रद्द होना चाहिए कानून ◾कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्रियों को लगेगा टीका◾दिल्ली में अगले दो दिन में बढ़ सकता है न्यूनतम तापमान, तेज हवा चलने से वायु गुणवत्ता में सुधार का अनुमान ◾देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15223 नए केस, 19965 मरीज हुए ठीक◾TOP 5 NEWS 21 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विश्व में आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मरीजों का आंकड़ा 9.68 करोड़ हुआ ◾राहुल गांधी ने जो बाइडन को दी शुभकामनाएं, बोले- लोकतंत्र का नया अध्याय शुरू हो रहा है◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

देश का भविष्य कांग्रेस के हाथों में : ललन कुमार

पूर्णिया : युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार एवं समाजसेवी सैयद इफ्तेखार अहमद ने संयुक्त रूप से कहा कि देश में जब से मोदी सरकार सत्ता में आयीहै लोगों में मौलिक अधिकार का हनन हो रहा है। महिलाओं के यौन उत्पीडऩ एवं दलित उत्पीडऩ की घटनाओं मे बेहिसाब बढ़ी है। किसान भूखमरी के कगार पर आ गये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद कराया और उनके लोगों ने जेल की यातनाएं झेली जबकि मोदी सरकार आजादी के महतव को नहीं समझ पा रही है। इस्ट इंडिया कंपनी की तरह फूट डालो शासन करो की नीति पर काम कर रही है।

नेताद्वय ने कहा कि देश में जब से मोदी सरकार ने बागडोर संभाली है तब से महंगाई आसमान छू रही है। खाद्यान्न से लेकर ऑयल समेत अन्य उपकरणों के दामों में कई गुणा बढ़ोतरी हुई है। अब देश की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है। नरेन्द्र मोदी को भी अब डर सताने लग है कि आगामी लोकसभा चुनाव में करारी हार होगी। देश का भविष्य कांग्रेस के हाथों में है। इस अवसर पर प्रदेश एनयूआईआर के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गौरव कुमार, पूर्व एनएमयूआई उपाध्यक्ष रोहित पासवान, भास्कर पाठक, सीवान लोकसभा के युवा अध्यक्ष रिजवान अहमद, युवा अध्यक्ष सत्यम प्रियदर्शी उर्फ कुंदन यादव उपस्थित थे।