लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

ये हैं बॉलीवुड की योगा गर्ल जो है बेहद हॉट और खूबसूरत,देखें तसवीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग सभी अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। और यही वजह है कि वह दर्शको की फेवरेट बनी रहती है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग सभी अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। और यही वजह है कि वह दर्शको की फेवरेट बनी रहती है। 40 साल की उम्र में भी मात्र वह केवल 20 साल की लड़की की तरह ही नजर आने वाली यह एक्ट्रेस अपने फिगर को काफी आकर्षक बनाने के लिए बहुत ही मेहनत करती हैं।2 23

यह एक्ट्रेस अपने दिन की शुरूआत योग और हार्ड वर्क से शुरू करती हैं। इसलिए यह हमेशा ही बॉलीवुड की चहेती बनी रहती है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो योग करना पसंद करती है।2 24

1. शिल्पा शेट्टी

योगा के नाम पर अगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का सबसे पहले नाम आता है तो वो है शिल्पा शेट्टी। अपनी फिटनेस का पूरा श्रेय शिल्पा योगा को ही देती है । ये कुछ समय पहले ही योग की सीडी भी लांच कर चुकी है।

shilpa yoga

2.करीना कपूर खान

करीना कपूर खान एक बच्चे की माँ बनने के बाद जितनी जल्दी वापस से अपने पुराने शेप में आई है वो वाकई काबिलेतारीफ है और इसका पूरा श्रेय ये योग को ही देती है। देखिये योग करते हुए करीना कैसी लगती है ।

1539614900 kareena fitness

3.जैकलिन

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलिन भी अपने अलग अलग स्टाइल के योग करने के लिए प्रसिद्ध है। अभी कुछ समय पहले ही इन्होने ट्विटर पर पोल पर योग करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। देखिये ये कितनी खूबसूरत लग रही है।

7 27

4.सन्नी लियॉन

एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी सन्नी लियॉन बहुत ही खूबसूरत है। अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने वाली सनी योग करते हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही है । देखिये इनकी ये प्यारी सी तस्वीर।

Sunny Leone Yoga2.jpg

5.रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का फ़िल्मी करियर पिछले कुछ समय से कोई बहुत ही अच्छा नहीं चल रहा है। इस समय ये अपनी फिटनेस को ठीक करने में बिजी है और इसके लिए ट्रेनर की मदद भी ले रही है। उम्मीद करते है की इनका करियर फिर से पटरी पर लौट आये ।rani mukherji mardaani

6.मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान की यह खूबसूरत बीबी बॉलीवुड की सबसे फिट माँ है। इतनी उम्र होने के बाद आज भी ये फिटनेस में नयी नयी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

1529577687 Untitled design 2 0

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।