BREAKING NEWS

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद अलर्ट पर यूपी पुलिस ◾Maharashtra News: हमारे पास 50 विधायकों का समर्थन......., एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा◾ कन्हैयालाल की हत्या पर बोले औवेसी- घटना आतंकी कृत्य ◾उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾

बादशाह के ट्रैक 'गेंदा फूल' पर हिमांशी का डांस देखकर आसिम हुए दीवाने , फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और आए दिन इनकी लव स्टोरी का नया फ्लेवर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। रियल लाइफ की तरह ऑनस्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लगती है और पसंद की जा रही है। 

हाल ही में नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहना नी' में दोनों ने बेहद शानदार तरीके से परफॉर्म किया और देखकर फैंस के यही कमेंट थे कि उनकी जोड़ी एक दूसरे के लिए ही बनी है। सोशल मीडिया पर आसिम और हिमांशी को ' मेड फॉर ईच अदर 'कहा जाता है।  दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना , फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 


 जैसा कि हम जानते हैं हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में हमेशा आसिम को सपोर्ट किया और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ।  अक्सर दोनों अपने बिजी वर्क शेड्यूल से समय निकाल कर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। 

 हाल ही में आसिम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हिमांशी सिंगर बादशाह के सिंगर लेटेस्ट ट्रेक गेंदा फूल पर अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए आसिम ने कैप्शन में लिखा 'नेल्ड इट बेब।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर आसिम और हिमांशी के फैंस को बेहद पसंद आ रहा  है।


  बता दें दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी जहां दोनों बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे और यही से दोनों के बीच करीबी बढ़नी शुरू हुई और शो खत्म होने से पहले असीम ने बिग बॉस के घर में हिमांशु को प्रपोज किया था। हिमांशी ने आसिम के लिए अपने 9 साल पुराने रिलेशनशिप को तोड़ दिया और आसिम का हाथ थाम लिया। 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आसिम और हिमांशी एक दूसरे के घर वालों से भी मिल चुके हैं और दोनों के घरवालों को इस रिलेशनशिप से कोई समस्या नहीं है। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं छुपाई है हालांकि शादी की बात पर दोनों का कहना है कि वह अभी डेटिंग कर रहे हैं और समय आने पर अगला फैसला भी लेंगे। 

लॉकडाउन के चलते सुजैन खान के ऋतिक के घर शिफ्ट होने पर राकेश रोशन ने दिया ये रिएक्शन