BREAKING NEWS

अखिलेश यादव ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- अहंकार ने दिल्‍ली के शासकों को 'अंधा और बहरा' बना दिया ◾चुनाव आयोग ने कहा- बंगाल के प्रभारी चुनाव उपायुक्त पर पूरा भरोसा, सुदीप जैन पर TMC पर लगाए थे गंभीर आरोप ◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर तंज, कहा- सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को बेच रही है◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोलीं वित्त मंत्री- केंद्र और राज्य सरकार दोनों को साथ चर्चा करनी चाहिए◾Ind vs Eng : ऋषभ पंत के शतक से भारत को पहली पारी में बढ़त, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 294/7 ◾SC ने कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई प्रावधान नहीं◾देश में 1.8 करोड़ से अधिक लोगों का हुआ कोविड-19 टीकाकरण, देश में अभी भी 1,76,319 लोग उपचाराधीन ◾बंगाल चुनाव : TMC ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता◾विधानसभा चुनाव : अन्नाद्रमुक ने जारी की पहली उम्मीदवारों की सूची, CM पलानीस्वामी लड़ेंगे इडाप्पडी से चुनाव◾चीन ने अपना रक्षा बजट बढ़ाकर किया 209 अरब डालर, भारत के मुकाबले तीन गुना से अधिक ◾PM मोदी बोले-सरकार का दखल समाधान के बजाय पैदा करता है समस्या◾सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 लोगों के नाम शामिल ◾Tax कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलती जा रही है सरकार : राहुल◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 16,838 नए मामले, 113 और मरीजों की मौत ◾बंगाल चुनाव से 14 दिन पहले राकेश टिकैत करेंगे बंगाल का दौरा, BJP के खिलाफ करेंगे कैंपेन ◾केवड़िया : शीर्ष सैन्य अधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे PM मोदी, जवान भी करेंगे शिरकत ◾कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर संबंधी शिकायत पर चुनाव आयोग सख्त, रिपोर्ट मांगी ◾न्यूजीलैंड में शक्तिशाली भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी◾भाजपा सीईसी की मैराथन बैठक में असम, बंगाल के उम्मीदवारों पर हुआ मंथन,आज नामों की हो सकती है घोषणा ◾पाकिस्तान को भारत के साथ वार्ता से कभी गुरेज नहीं: विदेश कार्यालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल, लिखा- 'आप इतनी दूर चले गए'

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल बनकर साबित हो रहा है,इसी साल इंडस्ट्री ने कई सारे मशहूर कलाकारों को खो दिया है। वैसे इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेता इरफान खान का नाम भी शामिल है,जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए लाखों दिलों पर राज किया करते थे। इरफान खान के इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहने का गम उनका परिवार और फैन्स शायद कभी नहीं भूल पाएंगे। 

वैसे इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान उनके जाने के बाद इरफान से जुड़ी यादें और बातें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। जहां एक दिन पहले सुतापा ने अपने दिवंगत पति के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया, तो इसी के ठीक एक दिन बाद यानी आज उनके बेटे बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर साझा की है।

शेयर की गई इस तस्वीर में इरफान खान और सुतापा नजर आ रहे हैं। इरफान कुर्सी पर बैठे हुए हैं जबकि सुतापा उनके बगल में खड़ी हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस की यादें ताजा हो गईं। तस्वीर के साथ बाबिल ने अपने माता पिता के लिए एक कविता लिखी है। 

यहां देखिए बाबिल का इंस्टाग्राम पोस्ट 


बाबिल लिखते हैं कि 'पांच साल बहुत ज्यादा होते हैं और आप एक अजनबी हैं, प्यार में पांच साल। काश मैं आपके जूतों में फिट हो पाता। आप इतनी दूर चले गए हैं और मैं हमेशा थोड़ा बहुत देर से आता हूं।' बाबिल आगे लिखते हैं कि 'जब मैं अपनी मां को रोते हुए देखता हूं तो मेरी लिए मुश्किल घड़ी होती है। मैं शायद कभी नहीं जीत सकता।

 इस पोस्ट के साथ बाबिल ने  तीन फोटोज शेयर करी हैं। जिनमें से एक अन्य तस्वीर में वो अपने भाई अयान के साथ दिख रहे हैं। 

वहीं कुछ दिनों पहले बाबिल ने एक वीडियो के द्वारा उन सभी लोगों का धन्यवाद किया था जो इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं और सपोर्ट कर रहे हैं। बाबिल ने कहा बहुत से ऐसे लोग हैं जो पापा के निधन के बाद उन्हें कभी अकेलापन महसूस नहीं होने देते।  

बतातें चलें  कि इरफान खान के दोनों बेटे विदेश में पढ़ाई करते हैं और लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही वो भारत पहुंचे थे।