BREAKING NEWS

SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब !◾कोविड-19 : देश में दो दिन में 2.24 लाख लोगों को लगाया गया टीका, प्रतिकूल प्रभाव के 447 मामले आए सामने ◾शाह ने लोगों से अपील की - कोरोना टीकाकरण के खिलाफ अफवाहों पर ध्यान ना दें◾तांडव विवाद : सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा स्पष्टीकरण ◾सिंघु बॉर्डर : 'किसान गणतंत्र दिवस परेड' में दिखेगी कई राज्यों की कृषि-दशा◾कोरोना के खिलाफ जंग में भारत का कड़ा प्रहार, 224301 लाभार्थियों को कोविड-19 का टीका लगाया गया : स्वास्थ्य मंत्रालय◾ममता के गढ़ में शिवसेना भी कूदी, संजय राउत ने कहा- हम जल्द ही कोलकाता पहुंच रहे हैं ◾अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में भर्ती कर दिया ◾मोदी सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की, आतंकवादियों का किया खात्मा : शाह◾औरंगाबाद शहर का नाम बदलने को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में हुई तीखी बहस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एकता कपूर ने क्वारंटाइन में किया हैरान कर देने वाला काम,वीडियो शेयर कर फैंस को चौंकाया

वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी लोग अपने घर के अंदर कैद हैं। अब लॉकडाउन के समय में हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं,जो उनके फैंस ने आस से पहले कभी नहीं देखा है। लॉकडाउन के वक्त बॉलीवुड सेलेब्स की झाडू-पोंछा लगाने से लेकर खाना बनाने तक का काम यह लोग खुद ही कर रहे हैं। 

स्टार्स की यह सारी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है,मगर क्वारंटाइन के समय टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए है। 

चूंकि एकता कपूर ज्योतिष और न्यूमरोलॉली में काफी ज्यादा विश्वास रखती हैं। इस वजह से वो हमेशा अपने दोनों हाथों में एक-दो नहीं बल्कि कई सारी अंगूठियां पहनकर रखती हैं। वैसे शायद अब तो आपको यह याद भी नहीं हो कि आपने एकता कपूर को बिना अंगूठी पहने आखिरी बार कब देख होगा। 

लेकिन फिलहाल आप एकता को बिना अंगूठी पहने देख सकते हैं। जी हां दरअसल एकता ने अपने हाथ से सारी अंगूठियां उतार दी है और अपने हाथों को खाली कर दिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात का सबूत तो खुद एकता ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके बताया है,जिसमें आप बखूबी देख सकते हैं उनके हाथ की उंगलियों में वह अंगूठियां उतारे दिख रही हैं। 

बता दें कि एकता कपूर ने हाल ही में जो अपना वीडियो शेयर किया है उसमें वो हाथों में बिना रिंग पहने दिख रही हैं। अपने इस वीडियो में एकता अपनी उंगलियां फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उनके हाथ की किसी भी उंगली में रिंग नहीं है।

एकता कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है इस बीच दूसरी खबरों में। थानोस ने बिल्डिंग छोड़ दी है। उसने दुनिया को नष्ट कर दिया।  मजाक कर रही हूं!!! #goinghandsfree #onehandatatime।

अब ऐसे में एकता के फैंस उनके खाली हाथ देख काफी ज्यादा शॉक्ड् हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेेलेब्स भी एकता को इस तरह से देख काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं और वो उनके इसके पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 इस बात पर हो चुकी हैं ट्रोल

वैसे बीते दिनों एकता ने हाथ धोने का चैलेंज लिया था। मगर इस चैलेंज के बीच उन्होंने बहुत सारी अंगूठियां और ब्रेसलेट्स पहने हुए थे। जिसके बाद एकता सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई इतना ही नहीं लोगों ने हाथों से अंगूठियां उतरने की राय दी।