BREAKING NEWS

Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾खनन से प्रभावित लोगों की भलाई के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, जानिए पूरी जानकारी ◾ट्रंप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपा रहा न्याय विभाग, जांच में नुकसान होने का दिया हवाला ◾Rajasthan: गहलोत का सचिन पायलट पर कटाक्ष, कहा- जुमला बन गया है कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान◾जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों की मौत पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ◾Ratan Tata Invests : वरिष्ठ नागरिकों के सहयोग के लिए स्टार्टअप गुडफेलोज में किया निवेश◾कश्मीरी पंडित की हत्या पर उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनेताओं ने जताया दुख, जानिए क्या कहा? ◾Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लीटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾Bihar Politics : नीतीश मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार , तेज प्रताप समेत RJD से 16 मंत्री बने ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾NSE Phone Tapping Case : मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त की जमानत अर्जी पर ED को नोटिस जारी◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾

हंसल मेहता ने एलोपैथी और रामदेव विवाद पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, योग गुरु को करार दिया 'बेवकूफ'

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कभी खतरनाक रूप देखने को मिला है। जहां एक ओर लाखों लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सैकड़ों लोग दम तोड़ रहे हैं। हाल ही में योग गुरू बाबा रामदेव ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया था। दरअसल इन दिनों बाबा रामदेव और एलोपैथी समेत उनके चिकित्सकों का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। 

बता दें, एलोपैथ को 'स्टूपिड साइंस' बताने वाले बाबा रामदेव के इस बयान के बाद से  इंडियन मेडिकल असोसिएशन और योग गुरू के बीच बहस का गंभीर मुद्दा बन गया है। ऐसे में  बाबा रामदेव ने एलोपैथ के डॉक्टरों और फार्मा कंपनियों के सामने प्रश्नों लम्बी लाइन लगा दी, जिनमें उन्होंने 25 प्रश्न पूछे है, लेकिन कुछ तो डॉक्टरों समेत आम नागरिकों के भी सिर से ऊपर निकल गए। अब ये मुद्दा इतना ज्यादा गरमा गया है कि इस पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच विवाद में फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और बाबा रामदेव को बेवकूफ कह दिया है।

कुछ इस प्रकार हैं योग गुरु के सवाल 

 बता दें, बाबा रामदेव ने अपने 25 प्रश्नों के पत्र में हेपटाइटिस, लीवर सोयराइसिस, हार्ट एनलार्जमेंट, शुगर लेवल 1 और 2, फैटी लीवर, थायराइड, ब्लॉकेज, बाईपास, माइग्रेन, पायरिया, अनिद्रा, स्ट्रेस, ड्रग्स एडिक्शन, गुस्सा आदि पर स्थायी इलाज को लेकर सवाल किये हैं। अब डॉक्टरों समेत आम लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ऐसे में हंसल मेहता ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखनी चाही है और बाबा रामदेव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही है।

क्या लिखा हंसल मेहता ने?

हंसल मेहता ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बेवकूफ (इडियट) आदमी हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स का कीमती समय बर्बाद कर रहा है। वैसे हो न हो हंसल मेहता का यह ट्वीट इस समय आग में घी डालने जैसा काम कर रहा है और अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है।

हंसल सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। हंसल बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते  हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा उनका यह ट्वीट एक नई जंग को बुलावा दे रहा है। वहीं, फैंस से लेकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की गई योग गुरु बाबा रामदेव की टिप्पणी से उठा तूफान फिलहाल शांत होता नजर नहीं आ रहा है।