BREAKING NEWS

PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾त्रिपुरा ना सिर्फ नयी बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है बल्कि "ट्रेड कॉरिडोर’’ का केंद्र भी बन रहा है : PM मोदी ◾ASP ने जारी किया घोषणापत्र, कृषि ऋण माफी और ‘मॉब लिंचिंग’ निरोधक आदि कानून लाने का किया वादा ◾UP चुनाव: योगी को मिलेगा ठाकुर समुदाय का समर्थन? जानें SP, BSP और कांग्रेस की क्या है प्रतिक्रिया ◾LG ने वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने का प्रस्ताव ठुकराया, निजी दफ्तरों में 50% उपस्थिति पर सहमति जताई◾

#ISTANDWITHPEARL: पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरी इंडस्ट्री, अनीता हसनंदानी से लेकर एकता कपूर ने किया समर्थन

फेमस टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी से जुडी एक बड़ी ही शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है 'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ा का आरोप लगा है। जिसके बाद पर्ल को POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि ये एक पुराना केस है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है। फिलहाल पर्ल को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ये खबर सामने आते ही अब पर्ल के फैंस और टीवी सेलेब्स शॉक हो गए हैं। जिसके बाद अब कुछ सितारे एक्टर के सपोर्ट में आये है। पर्ल की को-स्टार रहीं एक्टेस अनीता हसनंदानी ने एक्टर का सपोर्ट किया। अनीता ने इंस्टा पर पर्ल के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली। मैं उसे जानती हूं! ये सच नहीं है... सच हो ही नहीं सकता है... सब झूठ है। मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा। जल्द ही सच बाहर आएगा। लव यू पर्ल वी पुरी।' अनीता ने अपनी पोस्ट के साथ #ISTANDWITHPEARL शेयर किया है।

अब पर्ल के फैंस इस हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं। वही अब एक और टीवी एक्ट्रेस पर्ल के सपोर्ट में उतरी है। अब क्रिस्टल डिसूज़ा ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो शेयर कर लिखा- "मै पर्ल वी पुरी को जानती हूँ और वो इंडस्ट्री के सबसे अच्छे लड़को में से एक है जिन्हे मै अब तक मिली हूँ... बिलकुल जेंटलमैन। प्लीज किसी भी नतीजे पर न पहोचे और सच को बाहर आने दे।  #ISTANDWITHPEARL" 

वही अब डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने भी पर्ल का स्टैंड लिया है। उन्होने एक्टर के साथ एक फोटो शेयर कर बड़ा सा नोट लिख। एकता ने लिखा- "क्या मैं किसी चाइल्ड मोलेस्टर...या किसी भी तरह के मोलेस्टर का समर्थन करुँगी? लेकिन मैंने पिछली रात से अब तक जो देखा, वह मानवीय अनैतिकता में पूर्ण रूप से निम्न था। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में कैसे घसीट सकते हैं? एक इंसान दूसरे इंसान से कैसे भिड़ सकता है और ऐसा कैसे कर सकता है?"


एकता ने आगे लिखा- "बच्ची/ उसकी मां के साथ कई कॉलों के बाद, जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था और यह उसका पति है जो अपने बच्चे को रखने के लिए कहानियां बनाने की कोशिश कर रहा है और साबित करता है कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती है। अगर यह सच है तो कई स्तरों पर गलत है! अपने खुद के एजेंडे को पूरा करने और एक बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी बनाने के लिए 'मी टू' जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण आंदोलन का उपयोग करना। मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत।"

"मेरी राय केवल उसी से आती है जो कल रात लड़की की माँ ने मुझसे कही थी और वह है- पर्ल मासूम है ... और यह बहुत दुखद है अगर लोग यह साबित करने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं कि कामकाजी माँ अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं। मेरे पास बच्चे की मां और मेरे बीच सभी वॉयस नोट्स और संदेश हैं जो क्लियरली पर्ल पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री किसी भी बाकि बिज़नेस की तरह ही सुरक्षित या असुरक्षित है। अपने एजेंडे को हल करने के लिए इसे बदनाम करना अब तक का सबसे निचला रूप है। अगर, पर्ल निर्दोष साबित हो जाता है, तो मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे इस बात पर ज़्यादा गहराई से गौर करें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है, जिससे स्थिति की गंभीरता को कम किया जा सकता है। न्याय की जीत हो!"