BREAKING NEWS

सांप्रदायिक आधार पर प्रचार कर रही BJP, देश को आगे ले जाने का नहीं है कोई विजन : खड़गे◾दहशत में राष्ट्रीय राजधानी, स्कूल को ईमेल से मिली बम की धमकी, जांच में जुटा प्रशासन ◾गोवा में ड्रग्स का कहर, भाजपा विधायक बोले- राज्य में नए तस्कर आ रहे हैं ◾गहलोत द्वारा पायलट को 'गद्दार' कहे जाने पर बोले राहुल-दोनों नेता कांग्रेस की संपत्ति◾पांडव नगर हत्याकांड : खून बहने के लिए गला काटकर छोड़ा शव, फिर किए 10 टुकड़े◾पश्चिम बंगाल : CM ममता बनर्जी कर सकती हैं दो नए जिलों की आधिकारिक घोषणा ◾Vijay Hazare Trophy: रुतुराज गायकवाड़ का धमाल, एक ओवर में सात छक्के जड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड◾CM अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, कहा- गुजरात में मिल रहा है महिलाओं और युवाओं का भारी समर्थन ◾इस्लामिक कट्टरपंथियों का एजेंडा बेनकाब, महिला के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में 3 लोगों पर केस दर्ज◾Gujarat Polls: भाजपा को झटका! पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास ने थामा कांग्रेस का दामन ◾चीन : राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जीरो-कोविड नीति को लेकर हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, 'आजादी-आजादी' के लगे नारे ◾Border dispute: सीएम बोम्मई जाएंगे दिल्ली, महाराष्ट्र सीमा विवाद पर नड्डा, शीर्ष अधिवक्ता से करेंगे मुलाकात◾गुजरात : कांग्रेस खेमे में गए BJP के पूर्व मंत्री, टिकट कटने से नाराज जयनारायण व्यास ने छोड़ी पार्टी◾लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उर्फी जावेद ने लिया निशाने पर◾दिल्ली : मां-बेटे ने पिता की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, नाले और रामलीला मैदान में फेंके टुकड़े◾मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद चली गई लोगों की आंखों की रोशनी, प्रशासन ने नेत्र शिविरों पर लगाई रोक◾कांग्रेस अध्यक्ष का PM मोदी पर हमला, कहा-‘लोग आपकी चाय तो पीते हैं, मेरी तो पीते ही नहीं’◾इटावा रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त चौंक गए यात्री जब माइक से गूंजा 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' का नारा◾FIFA विश्व कप में मोरक्को की जीत के बाद बेल्जियम और नीदरलैंड में भड़के दंगे, जगह-जगह हुई आगजनी ◾महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करना स्वामी रामदेव को पड़ा भारी,आलोचना के बाद मांगी माफ़ी ◾

तीनों खान की बजाय बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं 'केजीएफ' फेम यश

साउथ एक्टर यश अपनी हिट फिल्म केजीएफ के बाद काफी ज्यादा मशहूर हो गए हैं। सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हर जगह एक्टर के चाहने वालें मौजूद है जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है। केजीएफ के दोनों पार्ट्स को फैंस ने बहुत पसंद किया था। उनकी फिल्म के डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ गए थे।

Yash - IMDb

केजीएफ के बाद तो मानों यश की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हो गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं तो इस सवाल पर बिना देर किए उन्होंने पूरी इमानदारी के साथ जवाब दिया। हालांकि उनके जवाब से बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स का धक्का लग सकता है।

हाल ही में यश ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ी ही बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में केजीएफ फेम एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहूंगा। वह एक बेहतरीन एक्टर हैं।

Nawazuddin Siddiqui says heroes last till their bodies do but actors act  for their entire lives | Hindi Movie News - Times of India

बता दें कि नवाजुद्दीन को बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टरों में शुमार किया जाता है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है, वह फिल्म में अपने किरदार को इस तरह अदा करते है कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रेंचाइजी, 'रमन राघव 2.0', 'मॉम', 'मंटो' उनकी प्रमुख फिल्में हैं। उन्होंने 'मैकमाफिया' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी वेब-सीरीज में भी काम किया है।

वहीं यश की बात करें तो यह साल एक्टर के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल रिलीज हुई उनकी सुपरहिट फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसी के साथ फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे। यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 ने केवल घरेलू मार्केट में 900 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।।