BREAKING NEWS

पीएम मोदी ने बथनाहा से नेपाल के लिए कार्गो ट्रेन को दिखाई हरी झंडी ◾पाक मंत्री ने आईएमएफ बेलआउट के मुद्दों को सुलझाने का दिया संकेत, राहत बजट का किया वादा ◾महाराष्ट्र: वंचित बहुजन अघाड़ी के नेताओ पर हमला करने वाले पुलिस की पकड़ में ◾मनीष सिसोदिया ने अपने साथ "दुर्व्यवहार" करने का लगाया आरोप, कोर्ट ने CCTV फुटेज सुरक्षित रखने के दिए निर्देश◾तालिबान के शीर्ष नेता के साथ कतर के प्रधानमंत्री ने की गुप्त बैठक◾दो हजार रुपये के नोट बदलने के मामले में Supreem Court ने किया सुनवाई से इनकार, कहा- जरूरी मामला नहीं◾कर्नाटक में कांग्रेस की जीत में सुनील कानुगोलू ने निभाया खास रोल, अब बने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मुख्य सलाहकार◾Free Electricity in Rajasthan: राजस्थान में हर महीने 100 यूनिट तक सब को बिजली फ्री ◾महिला ने किया बैग में बम होने का दावा, मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी◾BSP चीफ मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गहलोत सरकार द्वारा की गई घोषणा चुनावी छलावा ◾राजधानी दिल्ली में 36 साल बाद सबसे ठंडा मई का महीना ◾नौकरी के बदले जमीन मामला: कोर्ट से CBI को चार्जशीट दाखिल करने के लिए मिला समय, 12 जुलाई को होगी अगली सुनवाई◾Manipur Violence: हिंसा को लेकर अमित शाह ने कहा- 'अब सब कंट्रोल में, किसी को छोड़ेंगे नहीं'◾अब तालिबान से दोस्ती पड़ रही महंगी, पाकिस्तान में आतंकी हमलों में हुई बढ़ोतरी: रिपोर्ट◾राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी को किया जाएगा आमंत्रित ◾Wrestler Protest: मुजफ्फरनगर में पहलवानों के समर्थन में आज होगी महापंचायत, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग तेज ◾शाहबाद डेयरी मर्डर मामले में साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन और बढ़ी ◾Vivekananda Reddy murder case: सांसद अविनाश रेड्डी को मिली बड़ी राहत, तेलंगाना HC ने दी अग्रिम जमानत ◾संसद सदस्यता जाने पर US में राहुल गांधी ने कहा- 'मैं पहला ऐसा व्यक्ति, जिसे मानहानि मामले में इतनी बड़ी सजा मिली'◾दमोह हिजाब विवाद पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा- "मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी"◾

'Kiara-Siddharth' को मिला 'Ambani' परिवार से अनोखा तोहफा, जानिए क्या हैं इसकी कीमत

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी आखिरकार 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी के चर्चे अबतक पूरा बॉलीवुड कर रहा हैं इनकी शादी को काफी लेविश बताया जा रहा हैं, साथ ही इनके गेस्ट लिस्ट में शामिल हुए सभी लोग भी इनके बेहद करीबी में से एक थे। 

इनकी शादी में हुए आउट फिट से लेकर फ़ूड की क्वालिटी तक सब कुछ फिल्मी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ हैं ऐसे में अब एक सवाल उठता हैं इस नव विवाहित जोड़े को मिले हुए तोहफे, अब अगर शादी इतनी खास थी तो भला तोहफे कैसे नार्मल हो सकते हैं। जी हाँ...! इनकी शादी में भी इनको मिले तोहफे भी बेहद खास और कीमती थे। बता दे कि इनकी शादी में कई बड़े सेलिब्रिटीज के साथ-साथ बिज़नेस जगत की भी कई बड़ी हस्तियों ने अपनी शिरकत दी थी। जिसमे से एक थे अम्बानी परिवार जिनका कियारा अडवाणी से बचपन का नाता हैं। 

मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफा 

कियारा अडवाणी को बचपन से ही अंबानी परिवार से एक अनोखा रिश्ता रहा हैं। ईशा अम्बानी और कियारा की स्कूलिंग पढ़ाई एक ही साथ हुई थी ऐसे में पूरे अम्बानी खानदान को तो उनके इस स्पेशल डे में शामिल होना ही था। ईशा अम्बानी से लेकर पूरा अम्बानी खंडन कियारा और सिड की शादी में नज़र आया था। और साथ ही अम्बानी परिवार ने नव विवाहित जोड़े को एक बेहद ही स्पेशल गिफ्ट भी दिया, जी हाँ...! एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने इस जोड़े (सिद्धार्थ-कियारा) को रिलायंस ट्रेडर्स फुटवेयर का नया ब्रांड एम्बेस्डर बना दिया हैं जोकि इस कपल के लिए वाकई बेहद खास तोहफा हैं।  

ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी की फ्रेंडशिप 

गौरतलब हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और फेमश बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बहुत ही अच्छे दोस्त हैं दोनों का बांड अक्सर काफी स्पेशल देखने को मिला हैं। दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानती हैं। साल 2018 में कियारा आडवाणी ने ईशा अंबानी की सगाई पर एक खास नोट भी लिखा था जिसमे उन्होंने ईशा के लिए अपने दिल के जज़्बात बयां किये थे। 

उन्ही जज़्बातो को बचपन की अनमोल तस्वीरें शेयर करते हुए कियारा ने अपने नॉट में लिखा था- "कुछ खास लोग होते हैं जो आपकी जिंदगी का हिस्सा होते हैं और आप उनके साथ बड़े होते हैं। मेरी सबसे पुरानी दोस्त, अब भी उतनी ही केयरिंग, उतनी ही विनम्र और उतनी ही अद्भुत, जितना आप तब थी जब हम पहली बार मिले थे। मेरी दुल्हन, ईशु ने कभी भी अपने अंदर के बच्चे को बड़ा नहीं होने दिया। हमेशा के लिए तुम्हारी अलीऊ"। इस इमोशनल पोस्ट को देख कर कोई भी कह सकता हैं कि इनके बीच का बांड वाकई कितना खास रहा होगा और आज भी उतना ही खास बना हुआ हैं। 

कियारा और ईशा अंबानी की बॉन्डिंग 

अपने बात में एक बार कियारा ने इस बात का ज़िक्र करते हुए बताया था कि इस दोस्ती के रास्ते में कुछ रुकावटें आई थीं। कियारा ने अपने जीवन के बारे में बताते हुए कहा- "मैं एक बहुत ही सिंपल लड़की हूं और दुनिया के सबसे धनी लोगों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी के साथ दोस्ती करने की कठिनाइयों से मुझे गुजरना पड़ा है। मेरी बीएफएफ स्टोरी के बारे में कई लोगों ने जमकर आलोचना की है और नेगेटिविटी भी फैलाई है। हालांकि हमारी दोस्ती समय की कसौटी पर खरी उतरी है"।