BREAKING NEWS

यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा हैअमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका BJP में शामिल, कहा-'लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं'◾लापता लड़के का पता लगाने के लिए भारतीय सेना ने हॉटलाइन पर चीन से किया संपर्क, PLA से मांगी मदद ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾

आखिरकार कृष्णा श्रॉफ ने ब्रेकअप के सवालों पर तोड़ी चुप्पी,नए बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेशक फिल्मों से दूरी बनाए हुए हों,मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। वैसे इन दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई थीं,उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्स बॉयफ्रेंड एबन की फोटोज डिलीट कर दी थीं,जिसके बाद फैंस को मालूम हुआ कि उनका बे्रकअप हो गया है। हालांकि इस पूरे मामले पर कृष्णा ने कभी खुलकर बात नहीं की अब पहली बार ऐसा है जब इस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इस बीच कृष्णा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अब मैं सिर्फ अपने आप पर और अपने काम पर ध्यान दे सकती हूं। कोई भटकाव और ड्रामा नहीं है जो कि एक रिश्ते में होने लगता है। एबन से अलगाव के सवाल पर कृष्णा कहती हैं कि कई चीजें थीं जिसकी वजह से ऐसा हुआ लेकिन मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती हूं। हमें अहसास हुआ कि एक रिश्ते में रहने के बजाय हम दोस्त रहें तो ज्यादा बेहतर है।

आगे कृष्णा ने कहा फिलहाल वह एबन के साथ ज्यादा टच में नहीं हैं। मुझे अपने एक्स के साथ दोस्ती रखने में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई है। पिछले दिनों कृष्णा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह इंटरनेट सेंसेशन साल्ट बेई साथ नजर आई थीं। रिलेशनशिप में आने के सवाल पर कृष्णा ने कहा,अभी तो मेरे ब्रेकअप को एक ही महीना हुआ है। मैं खुद को वक्त देना चाहती हूं और एंजॉय करना चाहती हूं।

बता दें इससे पहले कृष्णा ने अपने न्यू बॉयफ्रेंड साल्ट बेई के साथ जो फोटो शेयर की थी उसमें वह उन्हें किस करते हुए नजर आई। साथ ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा-बेई का समय। 

वहीं कृष्णा की इस तस्वीर पर उनके एक्स बॉयफें्रड एबन ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,डैंग तुम बहुत जल्द आगे बढ़ गई।

 इसके बाद से कृष्णा की फोटो और एबन के कमेंट ने फोटो को चर्चा में ला दिया और कयास लगाए जाने लगे कृष्णा अब साल्ट बेई को डेट कर रही हैं।