BREAKING NEWS

डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾

शाहरुख खान के एब्स देख लट्टू हुई मलाइका अरोड़ा, तस्वीर साझा कर लिखी दिल की बात

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भले ही पिछले काफी लंबे वक्‍त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हो लेकिन अब देर से ही सही उन्‍होंने फिल्‍मों में आने से पहले ही सनसनी फैला दी है। जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि कुछ दिनों से सुपस्‍टार अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर जमकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल उन्‍होंने अपनी अपकमिंग फिल्‍म के लिए पांच छ नहीं बल्कि पूरे 8 एब्‍स बनाए हैं। 

अब एक्‍टर की यह सभी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन इस बीच किसी की पोस्ट ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया तो वो कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा है।

एक्‍टर के लुक पर मलाइका का दिल आया

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी साझा की है जिसमें उन्होंने एक्टर की फोटो को शेयर किये है। वहीं इस दौरान उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, Ufff इंटर्नल फैन गर्ल। इस तरह से मलाइका ने खुद को शाहरुख का सबसे बड़ा फैन बताया है। 

वहीं तस्वीर में शाहरुख खान के लुक की बात करें तो वह शर्टलेस होकर अपने 8 पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।  वैसे कुछ भी 56 की उम्र में किंग खान की इस तरह की गजब की बॉडी देख हर कोई हैरान रह गया है।   

एक्टर ने शेयर की थी पोस्ट 

मालूम हो शाहरुख खान ने अपनी इस अनदेखी तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टग्राम हैंडल पर रविवार को पोस्ट किया था। जिसके बाद से उनकी यह तस्वीर जमकर चर्चा में छाई हुई है। अपनी इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने खुद के लिए लिखा, शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे...एप्स और एब्स सब बना डालूंगा।   

गौरतलब है शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था।  इस फिल्म में शाहरुख के साथ मुख्य किरदार में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को देखा गया था। वैसे आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। हालांकि एक्टर अब चार साल बाद फिल्म 'पठान'  से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम  मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।