BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ FIR दर्ज करवाते हुए लगाए गंभीर आरोप

घर खरीदना आसान नहीं होता है। इसके लिए पैसा जोड़ने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। आपकी मेहनत से कमाए हुए पैसे हमेशा स्पेशल होते हैं और उनसे घर खरीदना किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं होता है। कई लोग अपने घर को डेकोरेट करने के लिए इंटिरियर डिजाइनर की मदद लेते हैं। ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने किया था मगर मीरा को इंटिरियर डिजाइनर को घर डेकोरेट करने के लिए देना भारी पड़ गया है। 

मीरा ने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और अब न्याय का इंतजार कर रही हैं। मीरा ने एफआईआर में बताया है कि इंटिरियर डिजाइनर ने अपने वर्कर्स के सामने उनके साथ बुरा व्यवहार किया है। 

 खबर के अनुसार मीरा चोपड़ा ने अपने घर के लिए हाल ही में राजेंद्र दीवान नाम के एक इंटिरियर डिजाइनर को रखा। इन दोनों के बीच 17 लाख रुपये का एग्रीमेंट भी हुआ था। जिसकी 50 फीसदी रकम मीरा चोपड़ा ने राजेंद्र दीवान को एडवांस के तौर पर दी थी। इसके बाद वह अपने शूट के लिए बनारस चली गईं, लेकिन जब वह अपने शूट से वापस घर लौटीं को उन्होंने राजेंद्र दीवान पर घटिया समाग्री इस्तेमाल करने का आरोप लगा।

मीरा चोपड़ा ने एफआईआर में दावा किया है कि जब उन्होंने इस बारे में राजेंद्र दीवान से बात करने की कोशिश की तो वह अपने वर्कर्स के सामने उनपर चीखने लगा और अभिनेत्री को गालियां देने लगा। मीरा चोपड़ा ने यह भी दावा किया है कि राजेंद्र दीवान उन्हें खुद उनके ही घर से उन्हें धक्का देकर बाहर निकलाने की कोशिश की। जिसके चलते मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटिरियर डिजाइनर राजेंद्र दीवान के खिलाफ धारा 354 (एक महिला की शालीनता), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 509 (एक महिला का अपमान) के तहत एफआईआर दर्ज करवाई।

वहीं इस पूरे मामले में खुद मीरा चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए महिलाओं की सुरक्षा का जिक्र किया है। मीरा चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'महिलाएं जहां रहती हैं वहां उनकी सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है, लेकिन बावजूद इसके कानून बनाने वाला कोई भी एक्शन लेने से शर्मा जाता है।'

अपने इस ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने महाराष्ट्र सरकार के ऑफिस और मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे को टैग किया है। मीरा चोपड़ा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।