BREAKING NEWS

राहुल ने किया ट्वीट- इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा◾आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फार्मा कारखाने में लगी आग, एक घायल ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक आज, सचिन पायलट नहीं होंगे शामिल ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज होगी उच्च स्तरीय वार्ता ◾नेपाल के पीएम ओली का बेतुका बयान, कहा - भगवान राम नेपाली है और भारत की अयोध्या है नकली◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,246 नए केस◾राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भाजपा ने कहा- विधायकों की गिनती के लिए सड़क या होटल नहीं, विधानसभा उपयुक्त स्थान ◾महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.60 लाख के पार, मरने वालों का आंकड़ा 10,482 पहुंचा◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गांव के फार्महाउस में बने धर्मेंद्र के आलिशान बंगले की तस्वीरें पहली बार आयी सामने, करोड़ों की है कीमत

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र लम्बे समय से फिल्मों से दूर है और इन दिनों वो अपना ज्यादातर समय अपने फार्महाउस पर ही बिताते है। भले ही धर्मेंद्र बॉलीवुड से दूर हो पर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ हमेशा अपडेट रहते है। आये दिन धर्मेंद्र अपने फार्महाउस और खेतों - बगीचों की तस्वीरें शेयर करते रहते है। 

हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे उन्हें बंगले की तस्वीरें पहली बार सामने आयी है। इस वीडियो में धर्मेंद्र के बंगले में लगे फवारे और खूबसूरत मूर्तियों की झलक देखने को मिल रही है।

 

वीडियो में खूबसूरत मूर्तियों और नज़रों के साथ धर्मेंद्र भी नजर आ रहे है। धर्मेंद्र वीडियो में नाश्ता करते हुए नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में अभिनेता धूप में बैठकर मेथी का पराठा और चाय का मजा लेते दिखे । 

वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र ने अपने फैंस को सन्देश देते हुए लिखा है , "ये सब कुछ उसने दिया है, जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा । वो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो । लव यू । चीयर अप ।"

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे है।  एक फैन ने लिखा: "मॉर्निंग पाजी । जिंदगी को जीना तो पाजी हमने आप से सीखा. अच्छा इंसान कैस बना जाता है । लव यू धरम पाजी ।"  

इस इस वीडियो पर कुछ ही घंटों में करीब 65 हजार व्यूज आ चुके है। बता दें धर्मेंद्र के इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोवर है। हाल ही में जब धर्मेंद्र डेंगू से पीड़ित होकर अस्पताल में भर्ती हुए थे तो सोशल मीडिया पर उनकी सेहत जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की जाने लगी थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कटरीना कैफ का 'लाल साड़ी' वाला हॉट लुक, देखिये तस्वीरें