BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

सोनम कपूर एक बार फिर मैगजीन के कवर पेज पर छाईं,दिखाया फैशन का जबरदस्त जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बीटाउन की ट्रू फैशनिस्टा हैं। इसी वजह से दुनिया के एक से बढ़कर एक बड़े ब्रैंड्स उन्हें अपना ऐंबैसडर चुनते हैं। इस बार सोनम कपूर Bvlgari जूलरी के नए कलेक्शन को प्रमोट करती दिखीं हैं,जिसके लिए एक्ट्रेस ने फोटोशूट भी करवाया है। 

इस फोटोशूट के लिए सोनम कपूर को Bvlgari की जितनी भी जूलरी को पहना हुआ है उन सभी को हाईलाइट करने के लिए उन्हें अलग-अल तरह का लुक दिया गया है।  

सोनम कपूर इस कवर पेज में इटैलियन फैशन डिजानर Giambattista Valli के Haute Couture 18 के कलेक्शन का गाउन पहनी नजर आ रही हैं। इस ट्रांसपैरंट सफेद गाउन में वाइट थ्रेड और पीले फेदर वर्क किया गया है,जो एक दम परफेक्ट लुक दे रहा था। 

सोनम कपूर ने पर्ल ऐंड डायमंड जूलरी के साथ ब्रिटिश फैशन लेबल Marques'Almeida का गाउन पहना हुआ था। इस ऑफशोल्डर गाउन के साथ एक्ट्रेस ने लेबनानी फैशन डिजाइनर Georges Hobeika द्वारा डिजाइन की गई हुई हैट भी लगाई थी।  

ये पर्पल रफल गाउन फेमस इटैलियन ब्रैंड valentino के कलेक्शन में से लिया गया है। इस रफल टूल कपड़ो में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं 

बता दें कि इस फोटो में सोनम कपूर Ralph & Russo के स्प्रिंग 2020 कलेक्शन के ओशियन ब्लू गाउन में दिख रही हैं। इस वन शोल्डर बॉल गाउन में हैंड प्लीटिड बोडिस के साथ टूल और फ्रिल्स का कॉम्बिनेशन काफी जबरदस्त था। 

सोनम कपूर ने Bvlgari से जुडऩे के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। सोनम ने लॉन्चिंग इवेंट से लकर अब तक बहुत सारी इस जूलरी ब्रैंड  की नए-नए कलेक्शन को प्रमोट करने के लिए इंटरनेट पर साझा की है। वैसे कुछ भी हो सोनम हर एक तस्वीर में कहर ढा रही हैं।