BREAKING NEWS

'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾दिल्ली : पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारनटीन◾केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी मुआवजा, दिए 36,400 करोड़ रुपये◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,932 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 77 हजार के पार, अकेले मुंबई में 44 हजार से ज्यादा केस◾INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने खारिज की जमानत पर सीबीआई की पुनर्विचार याचिका◾देशभर में कोरोना के 1,06,737 सक्रिय मामले, रिकवरी दर 47.99 फीसदी हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾फिल्ममेकर बासु चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक ◾ विजय माल्या का प्रत्यर्पण जल्द होने की संभावना कम, ब्रिटेन सरकार ने कानूनी मुद्दे का दिया हवाला ◾मोदी-मॉरिसन ऑनलाइन शिखर बैठक के बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया ने महत्वपूर्ण रक्षा समझौते किये ◾केंद्र ने 2200 से अधिक विदेशी जमातियों को किया ब्लैक लिस्ट, 10 साल तक भारत यात्रा पर रहेगा बैन◾दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जिम में जमकर पसीना बहाती नजर आयी सनी लियोनी , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भले ही बॉलीवुड फिल्मों में कम नजर आती हो पर लाइमलाइट में रहना उन्हें खूब आता है। सनी सोशल मीडिया पर भी काफी  एक्टिव रहती है। अपने अपडेट्स में सनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ की खास बातें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। 

सनी लियोनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और आये दिन अपनी जिम और वर्कआउट की तस्वीरें - वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सनी ने अपनी एनर्जी दिखाने की कोशिश की हैं। सनी ने पहली बार ईएमएस कसरत करते हुए दिखाई दे रही है। सनी ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि उन्हें इस एक्सरसाइज को करते हुए काफी दिक्कत आयी पर वो जल्द बेहतर हो जाएंगी। 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सनी लियोनी जल्द अपनी आने वाली हॉरर फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए सनी ने मेहनत की है और देहाती भाषा भी सीखी है। 

बॉलीवुड में सनी लियोनी ने ज्यादा फ़िल्में नहीं की है पर वो हमेशा लाइमलाइट में रहती है। उनके आइटम नंबर जबरदस्त हिट रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फैन फॉलोविंग है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 32 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है।  

बिग बॉस सीजन 13 में खूब सुर्खियां बटोरने के बाद भी गुमनाम हो गए ये पांच कंटेस्टेंट