BREAKING NEWS

त्रिपुरा में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भाजपा◾CM केजरीवाल ने कहा- डेंगू नियंत्रण पर उठाएंगे कई कदम, स्कूली छात्र होंगे शामिल◾ महाराष्ट्र : शिंदे की पीएफआई कार्यकर्ताओं को दो टूक, कहा - बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' ◾अमित शाह के वार पर RJD प्रमुख का पलटवार, बोले- भाजपा का होगा सफाया ◾ राजस्थान : कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक के बेटों को रिश्वत लेते हुए एसीबी ने किया गिरफ्तार ◾पीएफआई हिंसा पर विजयन का बड़ा बयान, कहा - पूर्व नियोजित थी हिंसा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ◾दक्षिण में 2024 की तैयारी का जायजा लेने के लिए केरल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा ◾ 'आप' का राज्यपाल पर बड़ा आरोप, कहा - बीजेपी के इशारे पर कर रहे हैं काम◾Himachal Pradesh: कांग्रेस को झटका! आश्रय शर्मा बीजेपी में होंगे शामिल◾यूपी में मर्यादा तार -तार कक्षा तीन की छात्रो को प्रिंसिपल ने दिखाया अश्लील वीडीयो, मामला दर्ज◾हिजाब विवाद में फंसा ईरान, तेजी के साथ पूरे देश में फैल रही हैं प्रदर्शन की आग ◾Punjab News: होशियारपुर में गैस संयंत्र में धमाका, एक की मौत◾चीन में सैन्य तख्तापलट का मंडराया खतरा ! शी जिनपिंग नजरबंद, चीन में चर्चाओं ने पकड़ी गति◾Pune: पीएफआई कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भाजपा ने की एक्शन लेने की मांग◾दिल्ली में बोले लालू-'नीतीश और मैं सोनिया से मिलेंगे, विपक्ष को एकजुट करने की करेंगे कोशिश'◾संदीप दीक्षित ने AAP सरकार के शिक्षा मॉडल को घेरा, जानें क्या कहा .... ◾हिमाचल की युवा शक्ति ने हमेशा देश को गौरवान्वित होने का अवसर दिया : PM मोदी◾ पीएफआई के गुंडों को दुकानदार ने दिखाई हैसियत, दुकान बंद करने से किया इनकार, वीडीयो वायरल◾अगर हो गई है ट्रेन लेट तो जानें IRCTC का ये नियम, यात्रा में मिलेगा बिल्कुल मुफ्त में खाना◾Congress President Election: गहलोत -थरूर में मुकाबला पक्का, थरूर ने मंगवाया नामांकन पत्र ◾

वरुण धवन ने अपनी लेटेस्ट फोटो के कैप्शन में कर दी हिंदी की गलती, कार्तिक आर्यन ने ऐसे खींची टांग

अभिनेता वरुण धवन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं। वरुण धवन आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक बेहद हैंडसम  धोती-कुर्ते में तस्वीर शेयर कीं जिनमें वह सोफे के पास खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।  लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने जो हिंदी में कैप्शन लिखा उसमें उनसे स्पेलिंग मिस्टेक हो गई।

कैप्शन में कर ये मिस्टेक...

वरुण धवन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'सख्त लौंदा।' शायद वो 'सख्त लौंडा' लिख रहे थे। अब उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और इस तस्वीर पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन ने वरुण की टांग खींचते हुए लिखा, 'लौंडा होता है लौंदे।' इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।

भले ही कार्तिक आर्यन और वरुण धवन अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ दिखाई नहीं दिए हो, लेकिन दोनों की रियल लाइफ में ट्यूनिंग काफी जबरदस्त है।

वैसे कार्तिक के अलावा इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने भी कॉमेंट करके वरुण से  इस ड्रेस के डिजाइनर का नाम पूछा है। जिसके जवाब में वरुण धवन कहा कि उन्होंने खुद ये आउटफिट डिजाइन किया है।  मालूम हो कि वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं।