BREAKING NEWS

LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾

शादी की 5th मंथ एनिवर्सरी का जश्‍न मनाने न्‍यूयॉर्क पहुंचे विक्की-कैटरीना, शेयर की अनसीन तस्वीरें

बॉलीवुड का पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल अक्‍सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों नेे लंबे वक्‍त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर को शादी रचाई थी। वहीं आज यानी सोमवार 9 मई को कपल अपनी शादी की 5मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। खास बात कपल का करियर इस समय पीक पर है और दोनों के पास कई सारे प्राेजेक्‍टस भी हैं। बावजूद इसके कपल अपने बिजी शेडयूल से थोड़ा समय निकालकर अक्‍सर क्‍वालिटी टाइम बिताते दिख जाते हैं।   

विक्‍की-कैटरीना हुए रोमांटिक  

सोमवार की सुबह जैसे मानो कैटरीना और विक्‍की के फैंस का दिन बनने वाला है। जी हां, दरअसल अब कपल की एक बेहद क्‍यूट फोटो सामने आई है, जिनमें आप इस सेलेब्रिटी कपल को साथ में टाइम स्‍पेंंड करते हुए देख सकते हैं। हालांकि अपनी इस लेटेस्‍ट फोटो में दोनों ने लोकेशन को मेंशन नहीं किया है, मगर कैटरीना कैफ ने इस फोटो के कैप्‍शन में हिंट जरूर दिया है कि वह अपनी फेवरेट जगह पर पहुंचे हैं। 

अपनी इन तस्‍वीरों को इस कपल ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट किया है। इसमेंं से एक तस्‍वीर ने फैंस का ध्‍यान अपनी तरफ सबसे ज्‍यादा अकर्षित किया है। जिसमें विक्‍की और कैटरीना एक दूूसरे के कंधे पर हाथ रखकर जेब्रा क्रॉसिंग करते दिख रहे हैं। फोटोज में दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं, जिससे साफ ही कि यह कपल वेकेशन मनाने के लिए ठंडी जगह पर पहुंचा है। 

एक्ट्रेस पसंदीदा जगह है ये रेस्त्रां

वहीं कैटरीना ने बैक-टू-बैक तीन तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। उनके द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में वो बडीज रेस्टोरेंट की विंडो के पास बैठे नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में विकी कौशल साथ नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर में वो डिश नजर आ रही है जिसका मजा दोनों ने यहां पर लिया। तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, हर चीज का घर, मेरी हमेशा से फेवरेट जगह। इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आने वाले समय में 'फोन भूत', 'मेरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो मूवी में भी दिखाई देंगी। वहीं, विक्की कौशल भी सुजीत सिरकार की फिल्म 'सरदार उधम' के बा वह सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर के पास कई और भी फिल्में हैं।