BREAKING NEWS

गाइड के कहने पर ताजमहल में पत्नी मेलानिया का हाथ थामकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की चहलकदमी◾कोर्ट ने उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को क्लीनचिट देने वाली एटीआर की खारिज, नयी रिपोर्ट दाखिल करने के दिए निर्देश ◾राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सम्मान में आयोजित भोज में शामिल नहीं होंगे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने बांग्लादेश को 18 रन से हराया, लगातार दूसरी जीत दर्ज की ◾TOP 20 NEWS 24 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾

Box Office : फिल्म '2.0' का फीवर चढ़ा फैंस पर,1 हफ्ते में हुई इतने करोड़ों की कमाई

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' ने अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए एक नया कीर्तिमान अपने नाम पर बनाया है। बता दें कि फिल्म 2.0 ने पहले दिन से लेकर अब तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

\"\"

फिल्म 'Robot 2.0' ने पहले हफ्ते में की इतनी कमाई

\"\"

भारत की बात करें तो इस फिल्म ने कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 125 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है। फिलहाल रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का निगेटिव रोल इस फिल्म में सबको ही पसंद आ रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ रुपए कमाए थे भले ही अब इस रफ्तार थोड़ी धीमी रह गई। लेकिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

\"\"

बता दें कि रजनीकांत की यह फिल्म साउथ में एंथिरन 2.0 के नाम पर रिलीज हुई है। वहीं ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म रोबोट 'Robot 2.0' के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

रमेश बाला ने किया ट्वीट

https://twitter.com/rameshlaus/status/1070508361542582272

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 'Robot 2.0' को लेकर रमेश बाला ने लिखा है, \"हिंदी वर्जन में फिल्म की एक सप्ताह की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार को 14 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को लगभग 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  किया है।

https://twitter.com/rameshlaus/status/1070247051374419968

तरण आदर्श ने भी फिल्म के बताए आंकड़ें

\"\"

बता दें कि इस तरह एक सप्ताह में 'Robot 2.0' फिल्म ने महज हिंदी वर्जन से कुल कमाई 133 करोड़ के पार जा चुकी है। फिल्म 2.0 को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1070560968944451585

वहीं फिल्म 2.0 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सारे ही वर्जन्स के आंकड़े जारीकिए हैं।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1070560827420200960

हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी। इस तरह रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है।