साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘Robot 2.0’ ने अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए एक नया कीर्तिमान अपने नाम पर बनाया है। बता दें कि फिल्म 2.0 ने पहले दिन से लेकर अब तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

फिल्म ‘Robot 2.0’ ने पहले हफ्ते में की इतनी कमाई

भारत की बात करें तो इस फिल्म ने कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 125 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है। फिलहाल रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का निगेटिव रोल इस फिल्म में सबको ही पसंद आ रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ रुपए कमाए थे भले ही अब इस रफ्तार थोड़ी धीमी रह गई। लेकिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि रजनीकांत की यह फिल्म साउथ में एंथिरन 2.0 के नाम पर रिलीज हुई है। वहीं ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म रोबोट ‘Robot 2.0’ के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

रमेश बाला ने किया ट्वीट

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘Robot 2.0’ को लेकर रमेश बाला ने लिखा है, “हिंदी वर्जन में फिल्म की एक सप्ताह की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार को 14 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को लगभग 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  किया है।

तरण आदर्श ने भी फिल्म के बताए आंकड़ें

बता दें कि इस तरह एक सप्ताह में ‘Robot 2.0’ फिल्म ने महज हिंदी वर्जन से कुल कमाई 133 करोड़ के पार जा चुकी है। फिल्म 2.0 को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

वहीं फिल्म 2.0 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सारे ही वर्जन्स के आंकड़े जारीकिए हैं।

हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी। इस तरह रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर ‘2.0’ से तहलका मचा दिया है।