BREAKING NEWS

Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾Pakistan Mosque blast: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस व सुरक्षा परिषद ने पेशावर हमले की निंदा की◾मीडिया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 'अभी जारी रहेगी पाकिस्तानी रुपये की कमजोरी'◾

Akshay Kumar के फैंस 2.0' के टीजर पर भड़के, किए भद्दे कमेंट्स

रजनीकांत और Akshay Kumar की फिल्म 2.0 के निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही फिल्म का पहला ऑफीशियल टीजर रिलीज किया है इस टीजर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से आ रही हैं। कुछ लोगों को फिल्म का टीजर पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को यह टीजर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

\"\"

बता दें कि जिन लोगों को फिल्म 2.0 का टीजर उम्मीद से कमतर लग रहा है। उनका मानना यह है कि इसका वीएफएक्स वर्क कताई अच्छा नहीं है। इसके साथ ही फिल्म 2.0 के निर्माताओं के लिए Akshay Kumar के फैंस से भी काफी ज्यादा नकारात्मक रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

\"\"

असल में इस फिल्म के टीजर के दौरान Akshay Kumar का चेहरा बस एक बार ही दिखाई देता है जिस वजह से उनके फैंस ये शिकायत कर रहे हैं कि उन्होंने उनके मनपसंद हीरो के सीन्स टीजर में इतने कम क्यों रखे हैं।

\"\"

वहीं कुछ लोगों की तरफ से अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और वह फिल्म 2.0 के निर्माताओं से अगले टीजर को जल्दी से जल्दी रिलीज करने के लिए बोल रहे हैं। जिससे की उन्हें Akshay Kumar ज्यादा बार देखने को मिल सके। आप तरह-तरह के किए गए इन ट्वीटस को नीचे देख सकते हैं।

\"\"

फिल्म '2.0' का डायरेक्शन शंकर ने किया है। फिल्म के निर्माण में शंकर ने लगभग 2 साल का वक्त लिया है। शंकर ने अपनी टीम को साफ-साफ निर्देश दे रखे थे कि जब तक फिल्म उनके मुताबिक नहीं बन जाती है। तब तक वो इसे रिलीज नहीं करेंगे। यही कारण था कि शंकर ने फिल्म '2.0' की रिलीज डेट 2 बार बदल डाली।

\"\"

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '2.0 का टीजर देखकर लगा, रजनीकांत एक रोबोट बने हैं जबकि Akshay Kumar एक मोबाइल चोर'

https://twitter.com/the_spectic_eye/status/1040106384333758464

वहीं एक दूसरे यूजर ने डायरेक्टर शंकर को टैग करके लिखा कि 'सर,  व्यक्तिगत रूप से मुझे टीजर पसंद नहीं आया है। जो टीजर इससे पहले लीक हुआ था ये कुछ वैसा ही है। ये सब पहले ही देखा जा चुका है। लाइका प्रोडक्शंस ने आखिर क्यों कुछ नया नहीं किया। आलसी लोग, टीजर में Akshay Kumar का एक भी डायलॉग नहीं है।'

https://twitter.com/Games0fCart00n/status/1040106188178972678

एक यूजर ने लिखा, 'एक तो मेरे Akshay Kumar को काला सफेद कौआ सा बना दिया। ऊपर से ये क्या मजाक था।'

https://twitter.com/Mirchi_Charu/status/1040104484502953984 https://twitter.com/RajKumar988929/status/1040106314758647808