BREAKING NEWS

चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी, मरने वालों की संख्या 2000 के पार◾मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾

Akshay Kumar के फैंस 2.0' के टीजर पर भड़के, किए भद्दे कमेंट्स

रजनीकांत और Akshay Kumar की फिल्म 2.0 के निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही फिल्म का पहला ऑफीशियल टीजर रिलीज किया है इस टीजर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से आ रही हैं। कुछ लोगों को फिल्म का टीजर पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को यह टीजर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

\"\"

बता दें कि जिन लोगों को फिल्म 2.0 का टीजर उम्मीद से कमतर लग रहा है। उनका मानना यह है कि इसका वीएफएक्स वर्क कताई अच्छा नहीं है। इसके साथ ही फिल्म 2.0 के निर्माताओं के लिए Akshay Kumar के फैंस से भी काफी ज्यादा नकारात्मक रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

\"\"

असल में इस फिल्म के टीजर के दौरान Akshay Kumar का चेहरा बस एक बार ही दिखाई देता है जिस वजह से उनके फैंस ये शिकायत कर रहे हैं कि उन्होंने उनके मनपसंद हीरो के सीन्स टीजर में इतने कम क्यों रखे हैं।

\"\"

वहीं कुछ लोगों की तरफ से अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और वह फिल्म 2.0 के निर्माताओं से अगले टीजर को जल्दी से जल्दी रिलीज करने के लिए बोल रहे हैं। जिससे की उन्हें Akshay Kumar ज्यादा बार देखने को मिल सके। आप तरह-तरह के किए गए इन ट्वीटस को नीचे देख सकते हैं।

\"\"

फिल्म '2.0' का डायरेक्शन शंकर ने किया है। फिल्म के निर्माण में शंकर ने लगभग 2 साल का वक्त लिया है। शंकर ने अपनी टीम को साफ-साफ निर्देश दे रखे थे कि जब तक फिल्म उनके मुताबिक नहीं बन जाती है। तब तक वो इसे रिलीज नहीं करेंगे। यही कारण था कि शंकर ने फिल्म '2.0' की रिलीज डेट 2 बार बदल डाली।

\"\"

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '2.0 का टीजर देखकर लगा, रजनीकांत एक रोबोट बने हैं जबकि Akshay Kumar एक मोबाइल चोर'

https://twitter.com/the_spectic_eye/status/1040106384333758464

वहीं एक दूसरे यूजर ने डायरेक्टर शंकर को टैग करके लिखा कि 'सर,  व्यक्तिगत रूप से मुझे टीजर पसंद नहीं आया है। जो टीजर इससे पहले लीक हुआ था ये कुछ वैसा ही है। ये सब पहले ही देखा जा चुका है। लाइका प्रोडक्शंस ने आखिर क्यों कुछ नया नहीं किया। आलसी लोग, टीजर में Akshay Kumar का एक भी डायलॉग नहीं है।'

https://twitter.com/Games0fCart00n/status/1040106188178972678

एक यूजर ने लिखा, 'एक तो मेरे Akshay Kumar को काला सफेद कौआ सा बना दिया। ऊपर से ये क्या मजाक था।'

https://twitter.com/Mirchi_Charu/status/1040104484502953984 https://twitter.com/RajKumar988929/status/1040106314758647808