रजनीकांत और Akshay Kumar की फिल्म 2.0 के निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही फिल्म का पहला ऑफीशियल टीजर रिलीज किया है इस टीजर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से आ रही हैं। कुछ लोगों को फिल्म का टीजर पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को यह टीजर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

बता दें कि जिन लोगों को फिल्म 2.0 का टीजर उम्मीद से कमतर लग रहा है। उनका मानना यह है कि इसका वीएफएक्स वर्क कताई अच्छा नहीं है। इसके साथ ही फिल्म 2.0 के निर्माताओं के लिए Akshay Kumar के फैंस से भी काफी ज्यादा नकारात्मक रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

असल में इस फिल्म के टीजर के दौरान Akshay Kumar का चेहरा बस एक बार ही दिखाई देता है जिस वजह से उनके फैंस ये शिकायत कर रहे हैं कि उन्होंने उनके मनपसंद हीरो के सीन्स टीजर में इतने कम क्यों रखे हैं।

वहीं कुछ लोगों की तरफ से अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और वह फिल्म 2.0 के निर्माताओं से अगले टीजर को जल्दी से जल्दी रिलीज करने के लिए बोल रहे हैं। जिससे की उन्हें Akshay Kumar ज्यादा बार देखने को मिल सके। आप तरह-तरह के किए गए इन ट्वीटस को नीचे देख सकते हैं।

फिल्म ‘2.0’ का डायरेक्शन शंकर ने किया है। फिल्म के निर्माण में शंकर ने लगभग 2 साल का वक्त लिया है। शंकर ने अपनी टीम को साफ-साफ निर्देश दे रखे थे कि जब तक फिल्म उनके मुताबिक नहीं बन जाती है। तब तक वो इसे रिलीज नहीं करेंगे। यही कारण था कि शंकर ने फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट 2 बार बदल डाली।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘2.0 का टीजर देखकर लगा, रजनीकांत एक रोबोट बने हैं जबकि Akshay Kumar एक मोबाइल चोर’

वहीं एक दूसरे यूजर ने डायरेक्टर शंकर को टैग करके लिखा कि ‘सर,  व्यक्तिगत रूप से मुझे टीजर पसंद नहीं आया है। जो टीजर इससे पहले लीक हुआ था ये कुछ वैसा ही है। ये सब पहले ही देखा जा चुका है। लाइका प्रोडक्शंस ने आखिर क्यों कुछ नया नहीं किया। आलसी लोग, टीजर में Akshay Kumar का एक भी डायलॉग नहीं है।’

एक यूजर ने लिखा, ‘एक तो मेरे Akshay Kumar को काला सफेद कौआ सा बना दिया। ऊपर से ये क्या मजाक था।’