BREAKING NEWS

फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Akshay Kumar के फैंस 2.0' के टीजर पर भड़के, किए भद्दे कमेंट्स

रजनीकांत और Akshay Kumar की फिल्म 2.0 के निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही फिल्म का पहला ऑफीशियल टीजर रिलीज किया है इस टीजर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से आ रही हैं। कुछ लोगों को फिल्म का टीजर पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को यह टीजर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

\"\"

बता दें कि जिन लोगों को फिल्म 2.0 का टीजर उम्मीद से कमतर लग रहा है। उनका मानना यह है कि इसका वीएफएक्स वर्क कताई अच्छा नहीं है। इसके साथ ही फिल्म 2.0 के निर्माताओं के लिए Akshay Kumar के फैंस से भी काफी ज्यादा नकारात्मक रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

\"\"

असल में इस फिल्म के टीजर के दौरान Akshay Kumar का चेहरा बस एक बार ही दिखाई देता है जिस वजह से उनके फैंस ये शिकायत कर रहे हैं कि उन्होंने उनके मनपसंद हीरो के सीन्स टीजर में इतने कम क्यों रखे हैं।

\"\"

वहीं कुछ लोगों की तरफ से अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और वह फिल्म 2.0 के निर्माताओं से अगले टीजर को जल्दी से जल्दी रिलीज करने के लिए बोल रहे हैं। जिससे की उन्हें Akshay Kumar ज्यादा बार देखने को मिल सके। आप तरह-तरह के किए गए इन ट्वीटस को नीचे देख सकते हैं।

\"\"

फिल्म '2.0' का डायरेक्शन शंकर ने किया है। फिल्म के निर्माण में शंकर ने लगभग 2 साल का वक्त लिया है। शंकर ने अपनी टीम को साफ-साफ निर्देश दे रखे थे कि जब तक फिल्म उनके मुताबिक नहीं बन जाती है। तब तक वो इसे रिलीज नहीं करेंगे। यही कारण था कि शंकर ने फिल्म '2.0' की रिलीज डेट 2 बार बदल डाली।

\"\"

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '2.0 का टीजर देखकर लगा, रजनीकांत एक रोबोट बने हैं जबकि Akshay Kumar एक मोबाइल चोर'

https://twitter.com/the_spectic_eye/status/1040106384333758464

वहीं एक दूसरे यूजर ने डायरेक्टर शंकर को टैग करके लिखा कि 'सर,  व्यक्तिगत रूप से मुझे टीजर पसंद नहीं आया है। जो टीजर इससे पहले लीक हुआ था ये कुछ वैसा ही है। ये सब पहले ही देखा जा चुका है। लाइका प्रोडक्शंस ने आखिर क्यों कुछ नया नहीं किया। आलसी लोग, टीजर में Akshay Kumar का एक भी डायलॉग नहीं है।'

https://twitter.com/Games0fCart00n/status/1040106188178972678

एक यूजर ने लिखा, 'एक तो मेरे Akshay Kumar को काला सफेद कौआ सा बना दिया। ऊपर से ये क्या मजाक था।'

https://twitter.com/Mirchi_Charu/status/1040104484502953984 https://twitter.com/RajKumar988929/status/1040106314758647808