BREAKING NEWS

ब्रह्मोस मिसाइल आपूर्ति : भारत ने ‘रक्षा उपकरण’ की बिक्री के लिए फिलिपीन के साथ समझौते पर किया हस्ताक्षर ◾TMC की शिकायत पर EC का आदेश, 72 घंटे में हटाएं PM मोदी की तस्वीर◾उमर ने भारत और पाकिस्तान के बीच संपर्क का किया स्वागत ◾असम में सहयोगी दलों के साथ सीटों के बंटवारे पर हुआ भाजपा का समझौता, घोषणा जल्द ◾जिस सीढ़ी पर चढ़कर ऊंचे मुकाम पर पहुंचे, क्या उसे गिराना सही: खुर्शीद ने समूह-23 के नेताओं से पूछा ◾भारत बायोटेक की COVAXIN का थर्ड फेज ट्रायल का रिजल्ट जारी ◾राजनीति से रहूंगी दूर, जयललिता के स्वर्णयुगीन शासन के लिए प्रार्थना करूंगी : शशिकला ◾ अखिलेश यादव बोले- पश्चिम बंगाल की जनता को भ्रमित कर रहे हैं योगी ◾इमरजेंसी वाले बयान पर जावड़ेकर का पलटवार,कहा- आरएसएस को समझने में बहुत समय लगेगा◾वैक्सीन सर्टिफिकेट पर छपी PM मोदी की फोटो पर TMC ने जताया ऐतराज, EC से की शिकायत ◾भारत बायोटेक की कोवैक्सिन के तीसरे चरण के ट्रायल नतीजे जारी, टीका 81 फीसदी तक प्रभावी◾कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए समयसीमा खत्म, अब चौबीसों घंटे लगवा सकते हैं टीका : हर्षवर्धन◾यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसने के बाद रमेश जारकिहोली ने दिया इस्तीफा, कही ये बात ◾एमसीडी उप चुनावों में AAP का जलवा, केजरीवाल बोले- जनता ने ‘काम के नाम’ पर किया मतदान ◾बॉलीवुड सितारों पर लटकी इनकम टैक्स की तलवार, अभिनेता और निर्माताओं के ठिकानों पर छापेमारी ◾SC ने खारिज की फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ याचिका, सरकार की राय से अलग विचार रखने वाला देशद्रोह नहीं◾वेबिनार के संबोधन में PM मोदी बोले- कई क्षेत्रों में प्रतिभावान युवाओं के लिये खुल रहे दरवाजे◾दिल्ली MCD उपचुनाव में नहीं चली मोदी लहर, AAP ने 5 वॉर्ड में से 4 पर किया कब्जा, 1 पर कांग्रेस ◾BJP सांसद के बेटे पर बदमाशों के हमले को लेकर पुलिस ने किया दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवाई गोली◾Covid-19 : पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 14989 नए मामलों की पुष्टि, 98 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शाह रुख़, सलमान समेत 38 प्रोडक्शन हाउस और संस्थाओं ने एकजुट होकर इन 2 चैनलों पर किया मुक़दमा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से मीडिया में बॉलीवुड की इमेज काफी ख़राब हो गई है। कभी बॉलीवुड पर नेपोटिस्म का इलज़ाम लगा तो कभी ड्रग्स का मुद्दा सामने आया। इन सब चीज़ो के बीच बॉलीवुड पूरी तरह बदनाम हो गया। लम्बे समय से सुशांत के फैन्स भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लगातार नेगेटिव कमैंट्स की बरसात कर रहे है। लेकिन बॉलीवुड से जुड़े लोगो का मानना है की उन्हे उकसाया गया है। मीडिया ने जो उन्हें दिखाया उसकी वजह से वो इतने भड़के हुए है। कुछ ऐसे मीडिया हाउस हैं जिन्होंने बॉलीवुड की छवि खराब करने की कोशिश की है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के रेफ्रेंस में अपशब्द और नीची भाषा का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद अब पूरा बॉलीवुड एक होता नजर आ रहा है। 

अब 34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थानो ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। CINTAA और IFTPC जैसी संस्था समेत कई प्रोडक्शन हाउसेज का ऐसा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की कवरेज के दौरान कुछ मीडिया हाउसेज ने बॉलीवुड को डर्ट, फिल्थ, मैला, ड्रगीज कहा गया। इसके अलावा बॉलीवुड का वर्णन करते हुए कुछ आपत्तिजनक वाक्यों का भी इस्तेमाल किया गया। याचिका में मीडिया हाउस के कुछ नामों का जिक्र है जिनके खिलाफ एक्शन लेने की बात की गई है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि इन अपशब्दों और आपत्तिजनक वाक्यों को चैनल से हटाया जाए।

इस वाद दायर करने वालों में आमिर ख़ान प्रोडक्शंस, शाह रुख़ ख़ान की कम्पनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, सलमान ख़ान फ़िल्म्स, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस, एड-लैब्स फ़िल्म्स, अजय देवगन फ़िल्म्स, अनिल कपूर फ़िल्म एंड कम्यूनिकेशन नेटवर्क, अरबाज़ ख़ान प्रोडक्शंस, आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस, केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स, फ़रहान अख़्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट, राकेश रोशन की फ़िल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस, कबीर ख़ान फ़िल्म्स, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट, रॉय कपूर फ़िल्म्स, सोहेल ख़ान प्रोडक्शंस, विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स, विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और यशराज फ़िल्म्स भी शामिल हैं।