BREAKING NEWS

राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾

बॉलीवुड केसरी

ऐश्वर्या से लेकर कटरीना तक: बॉलीवुड सुंदरियों के 5 ब्यूटी सीक्रेट्स, जो आपको कोई नहीं बताएगा

 gertw

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है और लाखों लड़कियां इनके ब्यूटी टिप्स जाने के लिए बेताब रहती है। आपको यूं तो हजारों ब्यूटी टिप्स मिल जायेंगे पर उनमे से कितने काम करेंगे ये बताने वाले भी नहीं जानते। आज हम आपके लिए बॉलीवूड सुंदरियों के पांच ऐसे सीक्रेट ब्यूटी टिप्स लाये है जो बेहद कारगर साबित होंगे। 

सीक्रेट 1 - पानी पिए : 


स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए पानी पीना बेहद जरूरी होता है। आठ गिलास पानी वाले रूल को भूल जाए , पर समय - समय पर उतना पानी जरूर पिए जिससे आपको प्यास ना लगे। बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय ये रूल हमेशा फॉलो करती है। 

सीक्रेट 2 - सनस्क्रीन : 


धुप में निकलने से पहले सनस्क्रीन लगाना बेहद जरूरी है। ये आपको सूरज की अल्ट्रा- वॉइलेट किरणों से बचाता है, जो स्किन कैंसर तक का कारण बन सकती है।  बरसात और शूप में बाहर निकलने से 15 मिनट पहले सनस्क्रीन जरूर लगाए।

सीक्रेट 3 - मॉइस्चराइस :


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के अनुसार ऐसे मॉइस्चराइस लोशन का इस्तेमाल करें जिसमे सेल्फ टेनर हो।  ये आपकी त्वचा का ख्याल रखता है और खूबसूरत बनाये रखता है। 

सीक्रेट 4 - एक्सरसाइज :


 

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है और स्किन की ख़ूबसूरती बरकरार रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करना बेहद जरूरी है। वर्कआउट करने से बॉडी में ब्लड सर्कुलेशन और ऑक्सीजन कैपेसिटी मजबूत होती है। 

सीक्रेट 5 - संतुलित खाना :

 खाने में फल और सब्जियों का भरपूर इस प्रयोग करें।  विटामिन A , C और  E का भरपूर सेवन करें , ये स्किन के लिए बेहद लाभकारी है। आलिया भट्ट खाने में अधिक से अधिक सलाद का उपयोग करती है। 

कई हिट फ़िल्में देने के बावजूद गुमनामी का जीवन बिता रही है ये 5 अभिनेत्रियां