BREAKING NEWS

BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾ओमीक्रॉन के आतंक के बीच हुई नए सब-वेरिएंट BA.2 की एंट्री, भारत में भी मौजूद, जानें कितना खतरनाक? ◾उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन◾उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद, ट्वीट कर दी बधाई◾UP चुनाव : अंतिम 3 चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर दिल्ली में BJP का मंथन◾Today's Corona Update : गिरावट के बावजूद देश में 3 लाख से ज्यादा नए केस, 439 मरीजों की मौत◾कोरोना के आतंक के बीच ओमिक्रॉन वैरिएंट से किन लोगों को है मौत का खतरा, WHO ने दी विस्तृत जानकारी ◾World Corona Update: कोरोना के वैश्विक मामलों में इजाफे का सिलसिला जारी, 35.09 करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित ◾यूक्रेन संकट के चलते अमेरिका और रूस में बढ़ी कड़वाहट, लोगों के लिए जारी की गई ट्रैवल एडवाइजरी ◾कड़कड़ाती ठंड का सितम अभी रहेगा जारी, दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 122 साल का रिकॉर्ड, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी◾नेताजी की प्रतिमा आने वाली पीढ़ियों को साहस, राष्ट्रभक्ति एवं बलिदान के लिए प्रेरित करेगी - अमित शाह ◾PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना - महान व्यक्तित्वों के योगदान को मिटाने का हुआ प्रयास , अब देश गलतियों को कर रहा है ठीक◾भारत ने नेताजी की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी, राष्ट्र ने योगदान को किया याद ◾CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना - सपा ने हज हाउस बनवाया, हमने कैलाश मानसरोवर भवन◾SA vs IND : दक्षिण अफ्रीका ने भारत को चार रन से हराकर सीरीज पर किया कब्जा◾असमः गणतंत्र दिवस पर उल्फा(आई) का बंद नहीं, सीएम सरमा ने किया स्वागत◾पश्चिम बंगाल : सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, BJP-TMC समर्थकों में जमकर हुई हाथापाई ◾

टीवी के इन 6 सेलिब्रिटी की हो गई थी सगाई, लेकिन नहीं बंध पाए शादी के बंधन में

किसी भी फैन के लिए अपने दो पसंदीदा स्टार्स को असल जिंदगी में एक-दूसरे के प्यार में पड़ता देखने से ज्यादा खुशी की बात और कोर्ई भी नहीं होती है। इससे भी बड़ी बात तब होती है जब वो दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढऩे और सगाई करने का फैसला कर लेते हैं। टीवी जगत के कई ऐसे सितारें हैं जो एक-दूसरे के प्यार में तो पड़ गए और सगाई भी कर ली लेकिन वह एक दूसरे के साथ शादी नहीं कर पाए। तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

\"\"

1.उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

रिएलिटी शो बिग बॉस के फेमस कपल्स में से एक करिश्मा और उपेन ने साल 2014 में सगाई की थी। टीवी शो ‘नच बलिये’ में उपेन ने करिश्मा को प्रोपोज किया और करिश्मा ने कहकर रिश्ते की शुरुआत कर दी थी।

\"\"

हालांकि ये दोनों शादी करने की जल्दी में नहीं थे लेकिन इसके दो साल बाद इन दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया। दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी खबर दी थी।

\"\"

2.राखी सावंत और इलेश पारुजानवाला

राखी ने ही टीवी पर स्वयंवरों की शुरुआत की थी और एनआरआई कंटेस्टेन्ट इलेश पारुजानवाला को शादी के लिए चुना था। इन दोनों ने कभी शादी नहीं की लेकिन दुनिया के सामने इन्होंने सगाई ज़रूर की थी।

\"\"

राखी ने इस सगाई के तोडा था और कई सालों बाद 2016 में सगाई तोड़ने का सही कारण उन्होंने दुनिया को बताया। राखी ने कहा कि उन्होंने पैसों के लिए ये शो किया था क्योंकि उन्हें अपने लिए एक फ्लैट ख़रीदना था।

\"\"

3.शिल्पा शिंदे और रोमित राज

ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बेहद प्यारा करते थे और सगाई के बाद 2009 में शादी भी करने वाले थे। शादी की जगह भी फिक्स कर ली गयी थी लेकिन अंत में इन दोनों ने शादी से इनकार कर दिया। शिल्पा के मुताबिक़ वे अपनी शादी में सब कुछ देने को तैयार थीं लेकिन रोमित को कभी भी कुछ काफी नहीं लगा।

\"\"

4.बरखा बिष्ट और करण सिंह ग्रोवर

करण अपने एक्टिंग करियर से ज़्यादा अपनी शादियों के लिए मशहूर हैं। 2004 में एमटीवी के शो 'कितनी मस्त ज़िंदगी' में इन दोनों ने साथ काम किया था और वहीं से इनके रिश्ते की शुरुआत हुई। इसके बाद ही इन दोनों ने सगाई की। लेकिन साल 2006 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया और कभी शादी नहीं कर पाए।

\"\"

5.रतन राजपूत और अभिनव शर्मा

टीवी पर पूरा स्वयंवर रचने वाले एक्टर रतन ने कई सारे कंटेस्टेन्ट्स में से अभिनव को सही विकल्प चुना था। इसके बाद रतन ने अभिनव से सगाई की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया।

\"\"

6.नीरज मालवीय और चारू आसोपा

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ साथ नज़र आ चुके नीरज मालवीय और चारू आसोपा ये प्यारा कपल भी अब अलग हो गया है।

\"\"

नीरज ने साल 2015 में चारू को उनके बर्थडे पर प्रपोज़ किया था। और दोनों ने फ़रवरी 2016 भोपाल में सगाई कर ली। इस साल ये दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन अचानक आई इनके अलग होने की खबर ने सभी को निराश कर दिया है।

\"\"