BREAKING NEWS

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फिल्म गली ब्वॉय ने मचाई धूम, जानिये कौन बने बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस

बीती रात 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन किया गया। इस बार ये अवार्ड नाईट मुंबई में न करके गुवाहाटी में किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इस फिल्म फेयर अवार्ड्स समारोह में फिल्म गली ब्वॉय ने धूम मचा दी। 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म ‘गली बॉय’ के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।  फिल्म ने बेस्ट फिल्म के साथ ही बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। 

गली बॉय को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का भी सम्मान मिला। जोया अख्तर गली बॉय के लिये सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से सम्मानित की गयीं। सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और अमृता सुभाष गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के खिताब से नवाजी गयी। 

इसी तरह विजय मार्य गली बॉय के लिये बेस्ट डायलॉग्स और रीमा कागती और जोया अख्तर को इसी फिल्म के लिये बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार दिया गया। इन सबके साथ ही बेस्ट सिनेमैटोग्राफी,जय ओजा (गली बॉय), बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर,कर्ष काले और द सालवेज ऑडियो कलेक्टिव (गली बॉय) बेस्ट लिरिक्स डिवाइन और अंकुर तिवारी अपना टाइम आएगा (गली बॉय) को दिया गया। 

अरिजीत सिंह को कलंक के गाने ‘कलंक नही ’ के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिला। वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) का सम्मान शिल्पा राव को (घुंघरू टूट गये) फिल्म‘वार के लिये दिया गया। 

सर्वश्रेष्ठ डेब्यू डायरेक्टर का सम्मान आदित्य धर को फिल्म (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक) के लिये दिया गया। बेस्ट डेब्यू एक्टर के लिये भाज्ञश्री के पुत्र अभिमन्यु दासानी फिल्म (मर्द को दर्द नहीं होता) के लिये सम्मानित किये गये। अनन्या पांडे (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) के लिये बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के रूप में सम्मानित की गयी। 

आयुष्मान खुराना को (आर्टिकल 15) के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार दिया गया। भूमि पेडनेकर (सांड की आंख) और तापसी पन्नू (‘सांड की आंख‘) के लिये बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) के पुरस्कार से नवाजी गयी। बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का पुरस्कार‘आर्टिकल 15’(अनुभव सिन्हा) और‘सोनचिरैया’(अभिषेक चौबे) को दिया गया। बेस्ट म्यूजिक एलबम-जोया अख्तर-अंकुर तिवारी (गली ब्वॉय) और मिथुन, अमाल मल्लिक, विशाल मिश्रा, आकाश सचदेव (कबीर सिंह) को मिला। 

अवॉर्ड्स सेरेमनी को विक्की कौशल और करन जौहर ने होस्ट किया। फिल्मफेयर के मंच पर अक्षय कुमार से लेकर कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह जैसे कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी, वहीं माधुरी दीक्षति से लेकर आलिया भट्ट तक की अदाओं ने माहौल में चार चांद लगा दिए।लाइफ टाइम अचीवमेंट्स अवार्ड रमेश सिप्पी को दिया गया। वहीं अवॉर्ड ऑफ एक्सलिंस इन सिनेमा पुरस्कार से गोविंदा सम्मानित किये गये।

बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले रहा सुपरहिट, इन स्पेशल मोमेंट्स ने जीता फैंस का दिल