BREAKING NEWS

वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾मूसा की मौत का बदला लेने के लिए फिर हो सकता है पुलवामा जैसा अटैक, J&K में हाई अलर्ट जारी◾मोदी सरकार के पास राम मंदिर पर फैसला करने की है शक्ति : उद्धव ठाकरे◾बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल का छठा दिन, ममता से बातचीत की जगह पर फैसला होना बाकी◾बिहार में लू का कहर जारी, औरंगाबाद और गया समेत 3 जिले में 56 लोगों की मौत◾

बॉलीवुड केसरी

ये 8 एक्टर जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही कर ली थी शादी,तीन का हो गया तलाक

बॉलीवुड गलियारों में मोहब्बत और इश्क अक्सर देखने को मिल ही जाता है। बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे ऐसे सितारें भी हैं जिन्होंने पहले अपना प्यार चुना उसके बाद अपने कैरियर की शुरूआत की है। वहीं शादी के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाले बहुत सारे सेलेब्स की किस्मत चमक उठी। तो चलिए आज हम आपको रूबरू कराएंगे ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों में काम करना शुरू किया है। 

1.आमिर खान

1986 में आमिर खान ने रीना दत्त से पहली शादी की थी। अपनी शादी के बाद आमिर खान ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक में मुख्य भूमिका भी निभाई। वो इस फिल्म को करने से पहले भी बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम कर चुके थे। साल 2002 में किसी कारण वश आमिर और रीना का तालाक हो गया। इसके बाद आमिर खान किरण राव के साथ शादी के बंधन में बंध गए।


2.शाहरुख खान 

बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानें-जाने वाली जोडी किसी की है। तो वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान और गौरी खान हैं। शाहरुख और गौरी एक-दूसरे को बचपन से ही जानते थे। साल 1991 में शाहरुख खान और गौरी शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद 1992 में शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना से  बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। देखा जाए तो उनकी पत्नी गौरी उनके लिए काफी लकी हैं।


3.आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में तेजी से उभरते सितारे की पहचान में आयुष्मान खुराना का नाम सबसे पहले लिया जाता है। इन्होंने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से साल 2008 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों 8 साल तक रिलेशन में भी रहे थे। आयुष्मान ने बॉलीवुड में एंट्री साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से की थी। 


4.फरहान अख्तर

बॉलीवुड जगत के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक माने जाने वाले फरहान अख्तर जिन्हें मल्टी टैलेंटेड कहा जाता है। साल 2000 में फरहान अपनी पत्नी अधुना भबानी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में बतौर निर्देशक दिल चाहता है के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा। जबकि एक्टिंग की शुरूआत उन्होंने फिल्म द फकीर ऑफ वेनिस से की थी। लेकिन फरहान और अधुना का रिश्ता कुछ खास न चल पाने की वजह से उनका  साल 2017 में तलाक हो गया।


5.सुनील शेट्टी

इन दिनों भले ही सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली हो लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनकी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती थी। सुनील शेट्टी ने साल 1991 में माना शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें कि बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले सुनील शेट्टी ने अपने कैरियर की शुरूआत अपनी शादी के एक साल बाद फिल्म बलवान से करी थी। 


6.अर्जुन रामपाल

साल 1991 में एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की शादी हुई थी। शादी के पूरे 10 साल बाद अर्जुन ने बॉलीवुड मे अपना डेब्यू फिल्म दीवानापन से किया था। हांलाकि अर्जुन और मेहर का रिश्ता कुछ खास चल नहीं पाया इसी वजह से इन दोनों कपल ने बीते साल तलाक ले लिया।  


7.माधवन 

अपनी स्टूडेंट सरिता बिरजे के साथ एक्टर माधवन साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें कि माधवन ने अपने कैरियर की शुरूआत एक टीवी सीरियल से करी थी। हालांकि इसके बाद साल 2002 में उन्होंने तमिल की फिल्म Alaipayuthey  से डेब्यू भी किया। 


8.राज कपूर 

बॉलीवुड एक्टर राज कपूर ने भी अपने कैरियर की शुरूआत करने से पहले ही शादी कर ली थी। उन्होंने कृष्णा कपूर से साल 1946 में शादी की थी। वैसे तो राज कपूर ने 10 साल की उम्र से ही फिल्मों में बाल कलाकार का काम किया था। 

लेकिन सही मायने में उन्होंने अपनी शादी के एक साल बाद फिल्म नील कमल से जो 1947 में रिलीज हुई थी उसमें काम किया।