BREAKING NEWS

‘तांडव’ की टीम ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं ◾सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

इन 8 अभिनेत्रियों ने 30 साल से कम की उम्र में ही बॉलीवुड पर कामयाबी और शोहरत का फहराया परचम

बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करना कोई आसान काम नहीं है और यहाँ सफलता हासिल करने के लिए कलाकारों को कड़ी मेहनत के साथ साथ किस्मत की भी काफी जरुरत पड़ती है।  आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने 30 साल से कम की उम्र में बॉलीवुड में अपनी कामयाबी का परचम लहराया है। 

1. आलिया भट्ट - 24 साल


आलिया भट्ट के करियर ग्राफ उनके डेब्यू के बाद से ही लगात ऊपर गया है और वो इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। इन्होने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से   करियर शुरू किया। फिर उडता पंजाब, 2 स्टेट्स, डियर जिंदगी, राज़ी से अपने अभिनय का लोहा मनवाया। 

2. कृति सनोन - 27 वर्ष


टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती में भले ही उन्हें क्रेडिट कम मिला हो पर इन्होने भी बेहद कम समय में बॉलीवुड में खास पहचान बनायीं है। बरेली की बर्फी में बिट्टी के किरदार से उन्होंने काफी सराहना पायी और लुका छिपी से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा लहराया। 

3. फातिमा सना शेख - 25 साल


दंगल गर्ल के नाम से मशहूर फातिमा सना शेख  उम्र में कामयाबी का मुकाम हासिल किया है और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना कैफ, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ काम करके अपनी क्षमता दिखाई। 

4. ज़ायरा वसीम - 17 साल


भले ही अब ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो पर फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से उन्होंने खूब शोहरत कमाई।  उनके अभिनय की हर जगह तारीफ हुई है और उनकी उम्र को देखकर ये कामयाबी  काबिले तारीफ है।

5. परिणीति चोपड़ा - 29 साल


परिणीति चोपड़ा की पहली फिल्म इश्कजादे थी, लेकिन उससे पहले उनकी फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहू रिलीज हो गई। इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी लोकप्रिय हुई। परिणीति ने जिस तरह का आत्मविश्वास दिखाया, उसने उन्हें तुरंत मशहूर कर दिया। इश्कजादे के बाद, उनकी प्रतिभा ने निश्चित रूप से एक छाप छोड़ी। 

6. अनुष्का शर्मा - 29 वर्ष


 

शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से करोड़ों फैंन्स बनाये है और NH10, जब तक है जान, सुल्तान आदि में पावर-पैक प्रदर्शन के साथ अपने अभिनय के खेल को बदल दिया। 30 की उम्र से पहले ही ये बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार है। 

7. दिशा पटानी - 25 साल


दिशा पटानी अपनी खूबसूरती, क्यूटनेस और आकर्षक व्यक्तित्व के कारण भारत के नेशनल क्रश के रूप में प्रसिद्ध हैं। अपनी पहली फिल्म एम एस धोनी के बाद, उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह एक सुंदर चेहरे से कहीं ज्यादा हैं। 

8. निधि अग्रवाल - 24 वर्ष


निधि अग्रवाल ने मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया और लोगों ने उनकी स्क्रीन उपस्थिति को काफी पसंद किया। टाइगर श्रॉफ के सामने वो फिल्म में कहीं भी कम नहीं लगी और अब उनके पास कई साड़ी फिल्मों के ऑफर है। 

इस पाकिस्तानी सिंगर - एक्टर ने प्रेग्नेट पत्नी को पहले दिया धोखा और फिर बुरी तरह की पिटाई