BREAKING NEWS

UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾

शूटिंग के दौरान सेट पर चुपके से सो जाया करती थी रेखा, खुद मजेदार किस्से का किया खुलासा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रेखा एवरग्रीन मानी जाती है और आज भी उनके लाखों करोड़ों फैंस है। अपने लम्बे फ़िल्मी करियर में रेखा ने बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में की है और हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी बेहद पसंद की जाती थी। 

रेखा को बेहद मेहनती कलाकार माना जाता रहा है और ये मेहनत उनके हर किरदार में साफ़ झलकती है। पर हां ही में रेखा ने जो किस्सा शेयर किया है वो जानकार तो उनके सभी फैंस हैरान रह जायेंगे। 

रेखा हाल ही में एक डांस शो में शामिल हुईं। जहाँ उन्होंने नन्हे डांसर्स के साथ खूब मस्ती की और उनकी पर्फॉर्मन्सेस की काफी तारीफ भी की। यहाँ तक की एक नन्ही डांसर के तो उन्होंने स्टेज पर पाँव ही छू लिए। 

इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सुहाग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। रेखा ने बताया कि कैसे वे फिल्म शूट के बीच में दुर्गा देवी की मूर्ति के पीछे जाकर झपकी लेती थीं, ताकि वे कैमरे के सामने फ्रेस लगे। 

रेखा ने अपनी एक्टिंग के उस दौर को याद करते हुए कहा की उस समय बेहद लम्बा और थकाऊ वर्किंग शेड्यूल होता था और कलाकारों के पास आज जैसी सुविधाएँ भी नहीं होती थी। शूटिंग के दौरान थकने के बाद वो सोने के लिए जगह ढूँढा करती थी। 

फिल्म के सेट पर ही वो चुपके से सो जाय करती थी और इस तरह बीच - बीच में झपकी लेने से वो खुद को तरोताजा रखती थी। इसी तरह के कई और किस्से भी रेखा ने शेयर किये जो दर्शकों को बेहद पसंद आये। 

वर्ष 1979 में प्रदर्शित मनमोहन के निर्देशन में बनी फिल्म सुहाग में रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, परवीन बाबी, अमजद खान, निरुपा रॉय, कादर खान, रंजीत और जीवन ने अहम भूमिका निभायी थी।

नए लुक के साथ बेहद डैशिंग नजर आये सैफ अली खान , करीना भी नहीं हटा पायी नजरें