BREAKING NEWS

मोदी-मॉरिसन ऑनलाइन शिखर बैठक के बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया ने महत्वपूर्ण रक्षा समझौते किये ◾केंद्र ने 2200 से अधिक विदेशी जमातियों को किया ब्लैक लिस्ट, 10 साल तक भारत यात्रा पर रहेगा बैन◾दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾केरल में हथिनी की हत्या पर केंद्र गंभीर, जावड़ेकर बोले-दोषी को दी जाएगी कड़ी सजा◾कांग्रेस को मिल सकता है झटका,पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू ◾World Corona : दुनियाभर में करीब 4 लाख लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के करीब ◾देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार के करीब, अब तक 6000 से अधिक लोगों की मौत◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन आज वर्चुअल शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा◾US में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार ◾लद्दाख सीमा पर कम हुआ तनाव, गलवान और चुसूल में दोनों देश की सेनाएं पीछे हटीं◾नोएडा में भूकंप के झटके हुए महसूस , रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 मापी गई◾दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटों में 1513 नए मामले आये सामने ◾कोविड-19: अब तक 40 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई , 48.31 फीसदी मरीज स्वस्थ ◾महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना से 122 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 74,860 हुई◾गृह मंत्रालय ने विदेशी कारोबारियों, स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों और इंजीनियरों को भारत आने की अनुमति दी ◾केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसलों पर पीएम मोदी बोले - किसानों की आय में होगी वृद्धि, बंदिशें हुई खत्म◾गुजरात में फैक्टरी की भट्ठी में भीषण विस्फोट, पांच की मौत, 40 कर्मी झुलसे ◾मुंबई में चक्रवाती तूफान निसर्ग का कहर खत्म, कम हुई हवाओं की रफ्तार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बॉलीवुड की ये ग्लैमरस अभिनेत्रियां अभी तक नहीं बंधी शादी के बंधन में

बॉलीवुड में कई ग्लैमरस अभिनेत्रियां आई हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां हैं जो शादी का लड्डू नहीं चख पाई हैं। आज हम आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। 

1. आशा पारेख

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख की भी शादी नहीं हुई है। आशा पारेख ने शादी ना करने के पीछे वजह बताई थी कि उनकी पर्सनालिटी की वजह से उन्हें किसी ने शादी के लिए नहीं पूछा था। आशा पारेख का बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर नासिर हुसैन के साथ अफेयर चला था। जिस बात को आशा पारेख ने स्वीकार किया था। 

2. नंदा

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नंदा भी शादी के बंधन में नहीं बंध पाई थीं। लेकिन प्रोड्यूसर मनमोहन देसाई के साथ नंदा का अफेयर चला था और दोनों ने सगाई भी कर ली थी। नंदा और मनमोहन देसाई की शादी से पहले ही कार हादसे में मनमोहन की मृत्यु हो गई थी। मनमोहन देसाई की मौत के बाद नंदा सदमे में चली गई थी जिसके बाद उन्होंने कभी शादी नहीं की। 

3. सुरैया

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सुरैया ने भी कभी शादी नहीं की थी। हालांकि देव आनंद के साथ उनका अफेयर चला था। प्यार तो दोनों ने कर लिया लेकिन कभी इनका रिश्ता शादी की दहलीज तक नहीं पहुंच पाया था। खबरों की मानें तो सुरैया और देव आनंद दोनों के परिवार वाले इनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो पाए थे। 

4. परवीन बॉबी

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक परवीन बॉबी भी पूरी जिंदगी अकेली ही रहीं थीं। उन्होंने भी कभी शादी नहीं की थी। महेश भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ परवीन बॉबी के अफेयर की बातें खूब फैली थीं। 

5. सुलक्षा पंडित

अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा सुलक्षा पंडित भी शादी के बंधन में नहीं बंध पाईं। दरअसल सुलक्षा पंडित को मशहूर अभिनेता संजीव कुमार से प्यार हो गया था। जब सुलक्षा पंडित ने अपने प्यार का इजहार संजीव कुमार से किया तो उन्होंने उनका यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इसके बाद सुलक्षा पंडित अपनी पूरी जिंदगी अकेली ही रहीं थीं। 

6. अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी से अनु अग्रवाल ने बॉलीवुड में कदम रखा था। अनु अग्रवाल की यह फिल्म सुपरहिट रही थी लेकिन उनका फिल्मों में कैरियर कभी भी नहीं चमक पाया था और ना ही वह शादी के बंधन में बंधी। 

7. सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्र सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। कई लोगों के साथ सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ चुका है। लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी की दहलीज तक नहीं पहुंच पाया था। सुष्मिता सेन ने दो बच्चियों को गोद लिया है और उनकी सिंगल मदर के तौर पर पाल रही हैं। 

8. तब्बू

90 दशक की मशहूर अभिनेत्री तब्बू भी कभी शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। साजिद नाडियाडवाला से लेकर नागार्जुन के साथ उनके अफेयर की खबरें चर्चा में आई थीं। लेकिन रिश्ता कभी शादी तक नहीं पहुंच पाया। 

9. नगमा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नगमा की भी शादी नहीं हुई है। नगमा का अफेयर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ रहा था लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। 

10. अमिषा पटेल

फिल्म कहो न प्यार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमिषा पटेल भी शादी के बंधन में नहीं बंध पाईं हैं। डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अमिषा पटेल का अफेयर रहा था। 

11. एकता कपूर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर ने भी शादी नहीं की है। हालांकि सेरोगेसी से वह मां बन गई हैं और अब सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चे को पाल रही हैं। 

12. दिव्या दत्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्य दत्ता के कभी अफेयर के किस्से चर्चा में नहीं आए हैं लेकिन 40 साल की उम्र में भी दिव्या अकेली हैं। 

13. नरगिस फाखरी

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 

14. एमी जैक्सन

साउथ की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। वह कुंवारी मां बनने जा रही हैं।