BREAKING NEWS

SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾

बॉलीवुड केसरी

प्यार का एक खूबसूरत संदेश ट्यूबलाइट

किरदार का नाम लक्ष्मण है। इसके सामने एक चुनौती सी होती है। वह अपने भाई को वापस लाना चाहता है और वार को भी रोकना चाहता है। फिलहाल ज्यादा तो नहीं बता सकता पर इतना कहूंगा कि ट्यूबलाइट प्यार का एक खूबसूरत संदेश है।

\"\"

फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेलर और गाने को मिल रहे अच्छे प्रतिसाद को देखकर क्या लगता है कि ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर दंगल और बाहुबली-2 के रिकार्ड को तोड़ देगी। हालांकि आपके प्रशंसक मानते हैं कि आपकी फिल्म यह कारनाम कर सकती है।

देखिए, दंगल और बाहुबली-2 के रिकार्ड को तोडऩा इतना आसान नहीं है जितना लोग समझते हैं। उसके लिए समय लगेगा। बात रही हमारी फिल्म की तो यह तो रिलीज होने के बाद पता चलेगा। उम्मीद करते हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आयेगी जिस तरह से ट्रेलर और गाने को पसंद किया जा रहा है। आज दर्शकों का टेस्ट सिनेमा के प्रति बदल चुका है। उन्हें वही फिल्में देखनी हैं जो उन्हें पसंद होती हैं, इसलिए पहले से कुछ भी बोलना जलदबाजी होगा।

\"\"

इस फिल्म के शूट के दौरान आपसे किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी? यह सब सिर्फ अफवाहें थीं। ऐसा कुछ नहीं था छोटी-छोटी बातें निर्देशक और कलाकार में होती रहती हैं, क्योंकि वह सीन को लेकर आपस में बातें करते हैं। इसका मतलब यह तो नहीं कि हमारे बीच कहा-सुनी हो गई।

जब हम किसी विषय-वस्तु का निर्माण कर रहे हैं तो हम सब अपने-अपने व्यूज रखते हैं। हो सकता है कि उस विषय-वस्तु पर निर्देशक से ज्यादा कलाकार का नजरिया अच्छा हो। हालांकि एक निर्देशक हमेशा बेहतर ही सोचता है। खबरे हैं कि आप संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने वाले हैं? हमने पहले साथ में दो फिल्में की हैं पर आगे के लिए कुछ नहीं बोल सकता।