किरदार का नाम लक्ष्मण है। इसके सामने एक चुनौती सी होती है। वह अपने भाई को वापस लाना चाहता है और वार को भी रोकना चाहता है। फिलहाल ज्यादा तो नहीं बता सकता पर इतना कहूंगा कि ट्यूबलाइट प्यार का एक खूबसूरत संदेश है।

फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेलर और गाने को मिल रहे अच्छे प्रतिसाद को देखकर क्या लगता है कि ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर दंगल और बाहुबली-2 के रिकार्ड को तोड़ देगी। हालांकि आपके प्रशंसक मानते हैं कि आपकी फिल्म यह कारनाम कर सकती है।

देखिए, दंगल और बाहुबली-2 के रिकार्ड को तोडऩा इतना आसान नहीं है जितना लोग समझते हैं। उसके लिए समय लगेगा। बात रही हमारी फिल्म की तो यह तो रिलीज होने के बाद पता चलेगा। उम्मीद करते हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आयेगी जिस तरह से ट्रेलर और गाने को पसंद किया जा रहा है। आज दर्शकों का टेस्ट सिनेमा के प्रति बदल चुका है। उन्हें वही फिल्में देखनी हैं जो उन्हें पसंद होती हैं, इसलिए पहले से कुछ भी बोलना जलदबाजी होगा।

इस फिल्म के शूट के दौरान आपसे किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी? यह सब सिर्फ अफवाहें थीं। ऐसा कुछ नहीं था छोटी-छोटी बातें निर्देशक और कलाकार में होती रहती हैं, क्योंकि वह सीन को लेकर आपस में बातें करते हैं। इसका मतलब यह तो नहीं कि हमारे बीच कहा-सुनी हो गई।

जब हम किसी विषय-वस्तु का निर्माण कर रहे हैं तो हम सब अपने-अपने व्यूज रखते हैं। हो सकता है कि उस विषय-वस्तु पर निर्देशक से ज्यादा कलाकार का नजरिया अच्छा हो। हालांकि एक निर्देशक हमेशा बेहतर ही सोचता है। खबरे हैं कि आप संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने वाले हैं? हमने पहले साथ में दो फिल्में की हैं पर आगे के लिए कुछ नहीं बोल सकता।