BREAKING NEWS

UP चुनाव में BJP कस रही धर्म का फंदा? आनन्द शुक्ल बोले- 'सफेद भवन' को हिंदुओं के हवाले कर दें मुसलमान... ◾नगालैंड गोलीबारी केस में सेना ने नगारिकों की नहीं की पहचान, शवों को ‘छिपाने’ का किया प्रयास ◾विवाद के बाद गेरुआ से फिर सफेद हो रही वाराणसी की मस्जिद, मुस्लिम समुदाय ने लगाए थे तानाशाही के आरोप ◾लोकसभा में बोले राहुल-मेरे पास मृतक किसानों की लिस्ट......, मुआवजा दे सरकार◾प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत-बच्चों को बार-बार टोका जाए तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता ...◾Winter Session: निलंबन वापसी के मुद्दे पर राज्यसभा में जारी गतिरोध, शून्यकाल और प्रश्नकाल हुआ बाधित ◾12 निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्ष का समर्थन,संसद परिसर में दिया धरना, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित ◾JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले 'गेरुआ' रंग में रंगी गई मस्जिद, मुस्लिम समुदाय में नाराजगी◾ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली फिर हो जाएगी लॉकडाउन की शिकार? जानें क्या है सरकार की तैयारी ◾यूपी : सपा और रालोद प्रमुख की आज मेरठ में संयुक्त रैली, सीट बटवारें को लेकर कर सकते है घोषणा ◾दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज, प्रदूषण को कम करने के लिए किया जा रहा है पानी का छिड़काव ◾विश्व में वैक्सीनेशन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के आंकड़े, मरीजों की संख्या हुई इतनी ◾सदस्यीय समिति को अभी तक सरकार से नहीं हुई कोई सूचना प्राप्त,आगे की रणनीति के लिए आज किसान करेंगे बैठक ◾ पीएम मोदी आज गोरखपुर को 9600 करोड़ रूपये की देंगे सौगात, खाद कारखाना और AIIMS का करेंगे लोकार्पण◾रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने भारत को एक बहुत बड़ी शक्ति, वक्त की कसौटी पर खरा उतरा मित्र बताया◾पंजाब के मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के साथ सीमा व्यापार खोलने की वकालत की◾

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और रणबीर कपूर की शमशेरा जैसी बड़ी बजट फिल्म हो सकती है OTT पर रिलीज!

 कोरोना वायरस महामारी का सबसे बड़ा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ा है। इस महामारी की वजह से दुनियाभर के सिनेमाहॉल्स बंद होने के बाद कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना शुरू कर दिया। 2020 से लेकर अब तक कई बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी हैं। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार  और रणबीर कपूर की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकती हैं। 

इस समय यशराज फिल्म्स की 5 बड़ी धमाकेदार फिल्में चर्चा में चल रहीं हैं और कुछ समय पहले इसकी रिलीज डेट ऐलान हुआ था। हालांकि अब लॉकडाउन के बाद पूरी तरह से बदल गया है। यशराज फिल्म्स की बात करें तो अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज से लेकर रणबीर कपूर की शमशेरा भी शामिल है। लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो काफी ज्यादा चौकाने वाली है। पता चला है कि अब शमशेरा और पृथ्वीराज थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ था। पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने इस साल की दिवाली पर पृथ्वीराज के जरिए कब्जा कर लिया है लेकिन अब ऐसी संभव नहीं है क्योंकि कोरोना वायरस की तीसरी स्ट्रेन को लेकर पहले की एक्सपर्ट ऐलान कर चुके हैं। 

ऐस में ये फिल्में अगर ओटीटी पर रिलीज होती हैं तो किसी को भी झटका नहीं लगने वाला है। इसके अलावा कुछ ऐसी फिल्में हैं जो कि अभी भी रिलीज के इंतजार में बैठीं है। बात करें शमशेरा की तो रणबीर कपूर इस फिल्म को काफी समय से बना रहे हैं लेकिन किसी ना किसी कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। इसके अलावा अक्षय कुमार की पृथ्वीराज का भी ऐसा ही हाल है। इस फिल्म से अभिनेत्री मानुषी छिल्लर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।