BREAKING NEWS

दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सुनील छेत्री की सराहना◾टाट्रा ट्रक भ्रष्टाचार मामले में पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी से की गई जिरह◾PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾IND vs SA (T20 Match) : भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया◾Ukraine crisis : यूक्रेन संकट का स्वरूप अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए ‘घोर चिंता’ का विषय - भारत◾Uttar Pradesh: फरार नेता हाजी इकबाल की अवैध खनन से अर्जित करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : प्रियंका संभाले पार्टी की कमान, सांसद खालिक ने दिया बेतुका तर्क ◾सीडीएस नियुक्ति :चौहान ने सर्जिकल स्ट्राइक में निभाई थी अहम भूमिका, रिटायर होने के बाद भी केंद्र ने सौंपी जिम्मेदारी ◾महंगाई की जड़ 'मोदी'! कांग्रेस का BJP पर कटाक्ष- केंद्र की दमन नीतियों के कारण गरीब का हो रहा शोषण ◾रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान होंगे देश के नए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ◾पाकिस्तान में चीनी नागरिक की हत्या, डेंटल क्लीनिक में मरीज बनकर दाखिल हुआ था हमलावर ◾केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संगठन पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय को स्वीकार करते है: PFI ◾पीएम मोदी ने कहा- 80 करोड़ लोगों को गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार से मिलेगा फायदा◾गुजरात विधानसभा चुनाव : हीरा कारोबारी ने जॉइन की बीजेपी, पूर्व में कर्मचारियों को 'आप' से दूर रहने के लिए कहा था ◾Gold today Price: खुशखबरी-खुशखबरी! त्यौहारों से पहले सस्ता हुआ सोना, फटाफट इतने में खरीदे 10gm Gold ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में दिग्विजय सिंह की एंट्री, मुकाबला कड़ा होने की आशंका ◾गुलाम अली, बिप्लब देब ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली◾Malali Masjid dispute: मस्जिद VS मंदिर! मलाली मस्जिद पर अदालत 17 oct को सुनाएगी फैसला, जानें मामला ◾श्रीलंका से भारत तक खूनी कृत्यों में लिप्त हैं पीएफआई, जघन्य आतंकी घटनाओं में रहा हैं शामिल ◾

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले गोल्डन टैंपल पहुंचे आमिर खान, दरबार साहिब में टेका माथा

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग कर रहे है। वहीं आमिर खान को भी उनके पुराने विवादित बयानों को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐस में फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले अभिनेता अमृतसर के गोल्डन टैंपल पहुंचे। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Laal Singh Chaddha (2022) - IMDb

सोशल मीडिया पर आमिर खान की श्री दरबार साहिब से तस्वीरे सामने आई हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी को-एक्टर मोना सिंह नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए आमिर खान ने श्री दरबार साहिब में कड़ाह प्रसाद की देग करवाकर फिल्म की अपार सफलता के लिए अरदास की।

Aamir Khan visits Golden Temple a day before release of 'Laal Singh Chaddha'

खबरों के मुताबिक आमिर खान ने अपने इस ट्रिप को पूरी तरह से गुप्त रखा था। उनके साथ अदाकारा मोना सिंह और उनके क्रू के सदस्य भी गोल्डन टैंपल पहुंचे थे। वहीं आमिर खान को देख फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान आमिर खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स पहने नजर आ रहे है वहीं एक्ट्रेस मोना सिंह लाल सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि इससे पहले आमिर खान जालंधर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एसजीपीसी की रिसर्च कमेटी व सिख संगठनों के सदस्यों के साथ क्यूरो माल में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म देखी थी। फिल्म देखने के बाद कमेटी और सदस्यों ने रिलीज होने को लेकर हरी झंडे दे दी थी। जहां आमिर अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ कई जगहों पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है। दरअसल सालों पहले अभिनेता ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में असहिष्णुता की घटनाएं बढ़ने के चलते वह सतर्क हो गए हैं। आमिर की उसी बयान को लेकर लोग अब उनके फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।