आमिर खान आज बेहद शांतिपूर्ण तरीके से अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके को अपनी पत्नी किरण राव के साथ सेलिब्रेट किया और साथ ही मीडिया से भी बातचीत की।

कंगना एंड आमिर खान

मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कंगना रनौत को लेकर एक बयान दिया जिसके ऊपर अभी कंगना रनौत का बयान आना बाकी है । बीते कुछ समय से कंगना रनौत बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए काफी मुखर रूप से सामने आयी है और कई बड़े बयान दिए है।

कंगना एंड आमिर खान

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अभिनेता से कंगना रनौत के बयान के बारे में पूछा गया जिसमे उन्होंने था ‘मणिकर्णिका’ के लिए संघर्ष करते समय किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने उनका समर्थन नहीं किया था। इस पर, आमिर खान ने कहा, “मुझे इसके बारे में नहीं पता था क्योंकि उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया। जब मैं उनसे मिलने जाऊंगा, मैं उससे पूछूंगा। ”

कंगना एंड आमिर खान

कंगना रनौत की महत्वकांशी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ’रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों में उलझ गई थी। राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था की किसी ने उनका समर्थन नहीं किया और उन्होंने अपने बयान में कई नमी सेलिब्रिटीज के नाम लिए थे।

कंगना एंड आमिर खान

एक साक्षात्कार में, कंगना ने कहा कि किसी ने भी उनका समर्थन नहीं किया और यह भी कहा कि वह आमिर के लिए दंगल ’और सीक्रेट सुपरस्टार’ के समय हर तरह से उनका साथ देने के लिए तैयार हो गयी थी।

कंगना एंड आमिर खान

अभिनेत्री कंगना ने कहा था , “जब आमिर खान ने मुझे’ दंगल ’, सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए बुलाया, तो मैं अंबानी के घर तक चली गई थी । फिल्म ‘दंगल’, मेरे लिए, महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म थी। लेकिन मेरे समय पर किसी को कोई चिंता नहीं थी। कंगना ने आगे कहा की अब उनकी 2-3 फ़िल्में आ रही है लेकिन उन्हें किसी से कोई उम्मीद नहीं है।

कंगना एंड आमिर खान

कसौटी कमोलिका की : ये तीन अभिनेत्रियाँ कर सकती है जल्द हिना खान को रिप्लेस