BREAKING NEWS

अखिलेश बोले- आज जो कश्मीरियों के साथ हो रहा है, वह कल हमारे साथ भी होगा◾कश्मीर मुद्दे पर आज पाकिस्तान को संबोधित करेंगे इमरान खान◾अमित शाह ने की नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा, बैठक में कई राज्यों के CM भी रहे शामिल◾INX मीडिया केस: अग्रिम जमानत ठुकराए जाने के खिलाफ चिदंबरम की अपील पर SC का सुनवाई से इनकार◾पूर्व PM मनमोहन सिंह की हटाई गई SPG सुरक्षा, अब मिलेगा सिर्फ Z+ कवर◾मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, Article 370 का समर्थन करने की बताई वजह◾सुबोधकांत सहाय बोले- कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं, उसके तरीके का विरोध कर रही◾PM मोदी आज G-7 सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात, कश्मीर मुद्दे पर चर्चा संभव◾अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान, बोले- सत्यपाल मलिक को J-K बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए◾कुमारस्वामी ने मुझे दुश्मन समझा और इससे सारी समस्याएं पैदा हुई : सिद्धारमैया◾आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम की अर्जी पर SC में सुनवाई आज, हाईकोर्ट के आदेश को दी है चुनौती◾मंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-इस गड़बड़ी का कारण क्या है? ◾जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾

बॉलीवुड केसरी

आमिर खान 1000 करोड़ की 'महाभारत' में निभाएंगे ये शानदार किरदार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भले ही दो साल में एक ही फिल्म करते हो लेकिन फिर वो फिल्म होती भी मास्टरपीस है। इस बार आमिर खान की स्क्रिप्ट पर से नजर हटी और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान नाम की दुर्घटना घटी। लेकिन जो हो गया सो हो गया। आमिर खान अब अपनी आगे की फिल्मों की तैयारी में जुट चुके हैं। अब खबर है कि आमिर खान अपने भव्य प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करना शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो ये सात पार्ट की सीरिज होगी।

\"\"  

आमिर खान फिल्म महाभारत में निभायेंगे यह किरदार

सूत्रों के मुताबिक आमिर इस प्रोजेक्ट के फाइनल आइडिएशन के लिए अमेरिका जा रहे हैं जहां वे टीम के साथ इस पर डिस्कस करेंगे। वे 7 हफ्ते के लंबे सफर पर रहेंगे। बता दें कि आमिर खान फिल्म महाभारत में निभाएंगे भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका।

https://www.instagram.com/p/BnGc-NWBJQ8/?utm_source=ig_embed

इस फिल्म का बजट होगा 1000 करोड़ और इस पर पैसे लगा रहे हैं मुकेश अंबानी। वहीं सूत्रो के मुताबिक यह फिल्म ना होकर वेब सीरीज होगी जिसके सात सीजन होंगे और हर पार्ट का एक अलग डायरेक्टर होगा। ये एक वेब सीरीज होगी जिस 7 अलग-अलग भागों में बांटा जाएगा।

\"\"  

काफी समय से फिल्म से दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ा हुआ है। खबर है कि आमिर खान ने उन्हें द्रौपदी के रोल के लिए अप्रोच किया है। वहीं अमिताभ बच्चन को धृतराष्ट्र और प्रभास के भी एक रोल के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा है। हालांकि अभी तक फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं तैयार है। ऐसे में ये सारे नाम महज़ अफवाह से ज़्यादा कुछ नहीं है।

\"\"  

फिलहाल आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दिवाली के मौको पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का साथ मिला है।

\"\"

हालांकि पहले दिन की कमाई के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। फिल्म को क्रिटिक द्वारा बेहद खराब रेटिंग मिली है। फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी साथ नजर आई।

\"\"