बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भले ही दो साल में एक ही फिल्म करते हो लेकिन फिर वो फिल्म होती भी मास्टरपीस है। इस बार आमिर खान की स्क्रिप्ट पर से नजर हटी और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान नाम की दुर्घटना घटी। लेकिन जो हो गया सो हो गया। आमिर खान अब अपनी आगे की फिल्मों की तैयारी में जुट चुके हैं। अब खबर है कि आमिर खान अपने भव्य प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करना शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो ये सात पार्ट की सीरिज होगी।

 

आमिर खान फिल्म महाभारत में निभायेंगे यह किरदार

सूत्रों के मुताबिक आमिर इस प्रोजेक्ट के फाइनल आइडिएशन के लिए अमेरिका जा रहे हैं जहां वे टीम के साथ इस पर डिस्कस करेंगे। वे 7 हफ्ते के लंबे सफर पर रहेंगे। बता दें कि आमिर खान फिल्म महाभारत में निभाएंगे भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका।

इस फिल्म का बजट होगा 1000 करोड़ और इस पर पैसे लगा रहे हैं मुकेश अंबानी। वहीं सूत्रो के मुताबिक यह फिल्म ना होकर वेब सीरीज होगी जिसके सात सीजन होंगे और हर पार्ट का एक अलग डायरेक्टर होगा। ये एक वेब सीरीज होगी जिस 7 अलग-अलग भागों में बांटा जाएगा।

 

काफी समय से फिल्म से दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ा हुआ है। खबर है कि आमिर खान ने उन्हें द्रौपदी के रोल के लिए अप्रोच किया है। वहीं अमिताभ बच्चन को धृतराष्ट्र और प्रभास के भी एक रोल के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा है। हालांकि अभी तक फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं तैयार है। ऐसे में ये सारे नाम महज़ अफवाह से ज़्यादा कुछ नहीं है।

 

फिलहाल आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दिवाली के मौको पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का साथ मिला है।

हालांकि पहले दिन की कमाई के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। फिल्म को क्रिटिक द्वारा बेहद खराब रेटिंग मिली है। फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी साथ नजर आई।