BREAKING NEWS

कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾

बॉलीवुड केसरी

एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने गुपचुप शादी रचाई, देखें तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर रह चुकीं और बॉलीवुड की अभिनेत्री आरती छाबड़िया ने गुपचुप शादी कर ली है। 36 साल की आरती छाबड़िया ने मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड विशारद बीडसी के साथ 24 जून को शादी रचाई है । 


अभिनेत्री ने अपनी शादी की खबर किसी को कानोंकान नहीं लगने दी। पहले खबरें थीं कि ये दोनों कपल जुलाई में शादी करने वाला है,लेकिन आरती ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया है।


लेकिन अब इस कपल की शादी को सभी सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां भी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस इस शादी में दोनों के परिवार वाले और रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। आरती छाबड़िया और विशारद बीडसी की शादी में टीवी कपल शीना बजाज और रोहित पुरोहित ने भी शिरकत की थी।


आरती के पति विशारद ऑस्ट्रलिया में टैक्स कंसल्टंट की नौकरी करते हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 


इन फोटोज में विशारद और आरती दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। बता दें कि लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद आरती और विशारद की सगाई मार्च के महीने में हुई थी। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती छाबडिय़ा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से करी थी। इसके अलावा इन्होंने फिल्म लज्जा,शूटआउट एट लोखंडावाला,पार्टनर समेत कई अन्य फिल्मों में काम किया है। 


इन्होंने साल 2000 में मिस इंडिया वल्र्ड वाइड का खिताब भी अपने नाम किया था। आरती ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान,अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ भी काम किया है।