BREAKING NEWS

अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने पहली बार मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी, राजा चौधरी ने भी दिया बयान

 ercvert5y

बीते कई दिनों से मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये मामला इतना बढ़ गया की श्वेता ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ घरेलु हिंसा और बेटी पलक से बदसलूकी करने की शिकायत भी दर्ज करा दी थी। 

पुलिस ने अभिनव के खिलाफ एक्शन लेते हुए उनसे कई घंटों पूछताछ की और फिर दोनों पक्षों ने मामला घर में ही सुलझाने का फैसला कर लिया। अब श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने मीडिया के सामने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में अभिनव एक शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया। 

मीडिया द्वारा अभिनव से पूछा गया क्या आप ठीक हैं? इस पर अभिनव ने कहा- 'मैं इन सबसे उबरने की कोशिश कर रहा हूं।' इसके बाद अभिनव से पूछा गया क्या यह मामला उन्हें परेशान कर रहा है? अभिनव ने कहा- 'यह मेरे लिए बहुत मुश्किल भरा है और अभी भी खत्म नहीं हुआ, जारी है।' 

अभिनव से ये भी पुछा गया कि क्या श्वेता तिवारी के साथ उनके रिश्ते सामान्य हो गए ? क्या वो अपनी नार्मल जिंदगी में वापस आ गए है ? इन सवालों के जवाब में अभिनव कोहली का कहना था , " चीजें सामान्य होने में समय जरूर लगेगा पर वो अपनी जिंदगी में वापस आ रहे है। "

अभिनव का कहना था कि वो श्वेता तिवारी से मिले भी है पर अपनी मां पूनम के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और कहा कि इस बारे में वो बाद में बात करेंगे। शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग मौके पर उनकी मां भी मौजूद थी। अब इस विवाद में श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी ने भी बयान दिया है। 

राजा चौधरी ने कहा कि 'श्वेता जब बिग बॉस के घर थी तब उनकी बेटी पालक अपनी नानी के साथ रह रही थी और अभिनव भी उनके साथ ही रह रहे थे। एक बार जब राजा चौधरी अपनी बेटी से मिलने गए तो उन्होंने देखा कि अभिनव का बर्ताव उनकी बेटी के साथ बेहद खराब था। अभिनव के इस बर्ताव पर उन्हें काफी गुस्सा भी आया था। 

राजा चौधरी ने आगे कहा कि उन्होंने अभिनव को उसके बर्ताव के लिए काफी डांटा भी था और मामला थाने तक जा पहुंचा था पर उस समय श्वेता ने उन्हें ही दोष दिया जबकि सारी गलती अभिनव कोहली की ही थी । 

अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर जान्हवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, वीडियो ने छुआ दिल !