BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर ◾कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार ,बीते 24 घंटों में 4329 नये मामले और 64 लोगों की मौत◾पीएम के लेह दौरे पर बोले अधीर रंजन - सैनिकों का मनोबल बढ़ा लेकिन चीनी अतिक्रमण नकारे नहीं ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 2,520 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 94 हजार के पार◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड , 6364 नये मामले आये सामने और 198 लोगों की मौत ◾मोदी की लद्दाख यात्रा पर तिलमिलाए चीन ने कहा - हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन◾दिल्ली-NCR में 4.7 रिक्टर स्केल तीव्रता भूकंप के झटके, राजस्थान के अलवर में था भूकंप का केंद्र◾सीएम योगी का ऐलान - शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये का मुआवजा ◾चीन से सीमा विवाद पर भारत के समर्थन में आया जापान, कहा- LAC की यथास्थिति बदलने के एकतरफा प्रयास का करेंगे विरोध◾पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बेटे के सपोर्ट में उतरी अभिनव कोहली की मां, कहा- बहू श्वेता तिवारी लेना चाहती थी तलाक

टीवी की मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने उनके दूसरे पति अभिनव कोहली पर मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली को लेकर मीडिया में यह खबरें आ रहीं थीं कि घरेलू हिंसा की शिकायत श्वेता ने अभिनव के खिलाफ करवाई है। 

खबरों में यह बताया जा रहा था कि अभिनव ने नशे की हालत में पलक को मारा और अश्लील टिप्पणी भी की थी। अभिनव के गिरफ्तार होने के बाद पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए अपने ऊपर हुए अत्याचारों की पूरी सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा का शिकार मेरी मां नहीं बल्कि मैं हुई हूं। 

श्वेता और अभिनव ने अब तक इस पूरे मामले में कुछ नहीं कहा है। लेकिन अब अभिनव के सपोर्ट में उनकी मां आईं हैं और इस मामले पर बात करते हुए बयान दिया है। एक वेबसाइट को अभिनव की मां ने इंटरव्यू देते हुए बताया है, मेरे बेटे और श्वेता तिवारी के बीच चीजें हम चाहते हैं कि बेहतर हो जाए।हम यह सब अपने पोते रेयांश के लिए करना चाहते हैं क्योंकि वह बहुत ही छोटा है और मानसिक रूप से वह परेशान हो ऐसा मैं बिल्‍कुल नहीं चाहती हूं। अपने बच्चों के लिए अभिनव बहुत कुछ कर रहा है और बच्चे के दिमाग क हम प्रभावित नहीं करना चाहते हैं। रेयांश बहुत छोटा है। एक दिन जरूर मेरे बेटे अभिनव की सच्चाई सबके सामने आएगी कि उसने अपने दोनों बच्चों के लिए कितना बलिदान दिया है। 

अभिनव की मां ने आगे बात करते हुए बताया, पिछले दो सालों से अभिनव और श्वेता के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं, लेकिन चीजों काे सुलझाने की कोशिश अभिनव ने की है। अभिनव श्वेता के साथ रहना चाहता था, क्योंकि रेयांश बहुत ही छोटा था और उसका सपना था कि वह एक ही छत के नीचे अपने दोनों बच्चों के साथ रहे। हालांकि उन दोनों के बीच चीजें सही नहीं हुईं। पलक की देखभाल अभिनव तब से कर रहे हैं जब वह छोटी बच्ची थी और श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने पलक को छोड़ दिया था। 

अभिनव की मां ने कहा, श्वेता जब बिग बॉस हाउस में गई थीं उस दौरान श्वेता की मां को किसी काम से अपने शहर जाना पड़ गया था तब पलक को उस समय अभिनव ने ही संभाला था। उसके स्कूल एडमिशन से लेकर, पैरेंट्स मीटिंग में भाग लेने तक। उसके लेसेज को बांधने तक, उन्होंने सब कुछ किया है। वे ये सब कुछ भूल गए हैं और इस तरह के झूठे और गंदे आरोप सिर्फ इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि वह उससे छुटकारा पाना चाहते हैं। श्वेता अभिनव से तलाक लेना चाहती थीं। मैं इसके बारे में आगे बात नहीं करना चाहती। 

इस मामले पर वेबसाइट के एक सूत्र ने कहा, अभिनव के परिवा को ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर इतिहास अपने आपको दोहरा रहा है। राजा चौधरी के साथ जो कुछ भी हुआ था वह अब अभिनव के साथ हो रहा है। रेयांश का जन्म जब हुआ था तो अभिनव से उसे श्वेता ने दूर रखा और अभिनव को कई बार श्वेता ने रेयांश से मिलने नहीं दिया।

 बहुत समझौता अभिनव ने किया है लेकिन श्वेता ने हमेशा ही झगड़े में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसे चीजें खराब होती गईं। राजा चौधरी के साथ भी यह सब हुआ था। अभिनव की मां की हालत इस खबर के बाद बुरी है और अपने बेटे के लिए हव दुआएं कर रही हैं।