BREAKING NEWS

निर्मला सीतारमण पूर्व PM एच डी देवेगौड़ा का हालचाल जानने पहुंचीं◾America Cyclone : अमेरिका के फ्लोरिडा में चक्रवात से भारी तबाही, बिजली गुल होने से 25 लाख लोग प्रभावित◾दशहरे पर हैदराबाद में मंच सजाएंगे केसीआर, राष्ट्रीय दल की करेंगे घोषणा ◾गहलोत को झटका, सचिन को ताज ? सोनिया गांधी से दोनों के मुलाकात अलग -अलग मायने◾Congress: सोनिया गांधी अगले दो दिन के अंदर सीएम पद के लिए करेगी फैसला, जानें पूरी मिस्ट्री ◾दिग्विजय सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय ? परिस्थिति के अनुसार बदलते गए समीकरण ◾2023 में ही तेजस्वी को सीएम बनाएंगे नीतीश ? आरजेड़ी नेता के बयान को लगी सियासी हवा ◾पंजाब : चर्च में तोड़फोड़, धार्मिक तनाव, छावनी में तब्दील हुआ घटनास्थल◾Maharashtra: ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर तीखा वार- भगवा ध्वज दिल में होना चाहिए, केवल हाथ में नहीं ◾14 साल पहले गोद ली गई लड़की ने आशिक के साथ मिलकर घोटा पिता का गला, दोनों गिरफ्तार ◾इशारों-इशारों में अखिलेश ने दिए मायावती से फिर दोस्ती के संकेत, सपा और बसपा का हो सकता है गठबंधन?◾कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे अशोक गहलोत, सोनिया से मांगी माफी◾असम में दर्दनाक हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबने से 10 लोग लापता, SDRF- NDRF ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया ◾पीएफआई को केरल हाईकोर्ट ने दी बड़ी चोट, हिंसा में तोड़फोड़ का वसूला जाएगा हर्जाना ◾बिहार : बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की खूनी जंग, पांच लोगों की हत्या ◾राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे से पहले फटे पोस्टर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाए सवाल ◾बिहार बीजेपी का अगला अध्यक्ष कौन ? गठबंधन टूटने के बाद सियासी समीकरणों को साधने की कोशिश◾UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद ◾दिग्विजय भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कल दाखिल करेंगे नामांकन पत्र ◾उत्तर प्रदेश : छोटी सी बात को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, लेनी पड़ी एक अपनी जान ◾

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मां से अभिनव, रुबीना ने की मुलाकात, क्या है दोनों का हाल

टीवी इंडस्ट्री एक परिवार के तरह है। अगर एक पर कोई दुख या तकलीफ आती है तो पूरी इंडस्ट्री उसके साथ आ खड़ी होती है। ऐसे इस वक़्त सब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ है और शहनाज़ की भी फिक्र कर रहे है। बता दे, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को 10 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं। उनकी आखिरी विदाई के बाद से अब तक सिड की ख़ास दोस्त शहनाज़ कौर गिल और उनकी मां की एक भी फोटो सामने नहीं आई है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान आखिरी बार शहनाज़ गिल और एक्टर की मां कैमरे में कैद हुई थीं। 

उस दौरान शहनाज़ की हालत देखकर हर किसी का दिल दहल गया था। बेटे के जाने के ग़म से मां के आंसू सूख चुके थे और शहनाज़ के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उस दिन के बाद से अब तक शहनाज़ पूरी तरह से दुनियादारी से दूर हैं। ऐसे में फैंस को ये चिंता सता रही है कि वो ठीक हैं या नहीं? सिडनाज़ के फैंस ये जानने के लिए बेताब बैठे हैं कि शहनाज़ ने ख़ुद को कैसे संभाल रखा है और उनकी मां अब कैसी हैं। 

इन सारे सवालों के बीच अभिनव शुक्ला ने बताया है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की मां की कैसी हालत है। अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने हाल ही में शहनाज़ और सिड की मां से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया, 'मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे- धीरे ठीक हो रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी दर्द को शांत करें।'


सिद्धार्थ और अभिनव ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट से की थी। अभिनव कहते है कि 'हमने एक साथ करियर की शुरुआत की, “बाबुल का आंगन” शो में काम किया। हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर था। हमने अपने बाइक्स के शौक के बारे में चीजें शेयर कीं। उसके अचानक निधन से हम सभी का दिल टूट गया। बस परिवार के लिए प्रार्थना है।' आपको बता दें सिद्धार्थ की मौत के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में थी। सिड को अंतिम विदाई देने जो भी स्टार पहुंचा वो भावुक नज़र आया। इतना ही नहीं तमाम सेलेब्स ने सिद्धार्थ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी और अपना दर्द लोगों से बांटा।