BREAKING NEWS

असमः गणतंत्र दिवस पर उल्फा(आई) का बंद नहीं, सीएम सरमा ने किया स्वागत◾पश्चिम बंगाल : सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, BJP-TMC समर्थकों में जमकर हुई हाथापाई ◾अखिलेश के राज में बिजली ही नहीं आती थी, आज वो फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैंः सीएम योगी ◾नेताजी जयंती : PM मोदी ने किया सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण, सम्मान में कही ये बात ◾दिल्ली : बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 9 हजार से अधिक मामलें, इतने मरीजों की हुई मौत ◾पीएम की सुरक्षा चूक को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर ◾ 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे- ईवीएम बेवफा है: अनुराग ठाकुर◾SC एवं ST की बदौलत हम न सिर्फ चुनाव जीतेंगे बल्कि यूपी में सरकार भी बनायेंगेः चंद्रशेखर ◾ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट◾UP: एक और विधायक ने छोड़ा BJP का साथ, बताई यह वजह..., जानें अब तक किन नेताओं ने दिया इस्तीफा ◾नकवी ने मोदी और योगी को बताया 'एम-वाई' फैक्टर, कहा- 3B 'बलवाई, बाहुबली, बेईमानी’ का 'ब्रदरहुड' बेचैन ◾ भाजपा के सहयोगी अपना दल सोनेलाल ने किया मुस्लिम उम्मीदवार का एलान,आजम खान के बेटे के खिलाफ ठोकेंगे ताल◾दिल्ली : गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में तैनात हुए 27 हजार से अधिक जवान, कमिश्नर ने दी जानकारी ◾हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो..विवादित बोल पर बवाल, सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा ने धर्म विशेष के खिलाफ उगला जहर ◾बेरोजगारी पर राहुल ने किया केंद्र का घेराव, कहा- सरकार कर रही पूंजीपतियों का विकास, सिर्फ ‘हमारे दो’... ◾PLC ने 22 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, इस शहर से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह◾अपर्णा यादव ने बांधे BJP की तारीफों के पुल, कहा- राष्ट्र को बचाने के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी बहुत जरूरी ◾BJP में शामिल हुई अदिति सिंह ने प्रियंका को दी चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा- रायबरेली अब कांग्रेस का गढ़ नहीं ◾SP ने जारी की पहली स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम और अखिलेश समेत मौर्य का भी नाम, जानें पूरी सूची ◾अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा आरोप, बोले- सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED◾

अभिनेता दिलीप कुमार की अब तबीयत में सुधार है, डायलिसिस पर नहीं हैं: डॉक्टर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की अब तबीयत ठीक है। दिलीप कुमार को पांच दिन पहले किडनी से संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

\"\"

दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने कहा हक 94 वर्षीय दिलीप कुमार की दोनों किडनियां काम कर रही हैं। उन्हें डायलिसिस पर नहीं रखा गया है। दिलीप कुमार को बुधवार की सुबह डिहाइड्रेशन और मूत्र से संबंधी परेशानियों की वजह से बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था।

\"\"

डॉ. जलील पारकर नेे कहा, \"आज वह अच्छे हैं। वह डायलिसिस पर नहीं हैं, न ही वेंटीलेटर पर हैं। उनकी किडनी में सुधार आया है।\"

\"\"

दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैसल फारूकी ने दिलीप कुमार के ट्विटर पेज पर जानकारी देते हुए कहा है कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।

 

The excellent team of doctors and staff of Lilavati Hospital along with Saira Baaji are caring for Dilip Saab 24x7. -FF

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) 6 August 2017

उन्होंने पोस्ट किया, \"दिलीप साहब अब काफी ठीक हैं। आप कृपया उनके लिए दुआ करें। \" उन्होंने कहा, \"लीलावती अस्पताल के चिकित्सक और कर्मचारियों की टीम के साथ सायरा बाजी भी दिलीप साब की देखभाल कर रही हैं।\"

 

Dilip Saab is doing much better now. Pls remember him in your prayers. -FF

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) 6 August 2017