BREAKING NEWS

LIVE : अहमदाबाद पहुंचने से पहले ट्रंप ने हिंदी भाषा में किया ट्वीट, लिखा-हम भारत आने के लिए तत्पर◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾

सेक्रेड गेम्स के 'गुरु जी' पंकज त्रिपाठी ने सेंसरशिप पर दिया बयान - लोग नग्नता चाहते हैं तो पोर्न देखें !

हिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का पार्ट - 2 स्वतंत्रा दिवस के मौके पर रिलीज़ होने वाला है और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज को लेकर बहुत सी चर्चाएं गर्म है जिसमे एक है सेंसरशिप।  बीते दिनों वेब सीरीज को भी सेंसरशिप के दायरे में लाये जाने को लेकर काफी बहस हुई है।   

अब अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने वेब सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है और उनकी राय है कि अगर कोई नग्नता देखना चाहता है, तो उनके लिए पोर्नोग्राफी का विकल्प है और उन्हें वेब श्रंखला में ऐसी चीजों को नहीं ढूंढ़ना चाहिए। 

पंकज ने मीडिया इंटरव्यू में कहा, "मेरा मानना है कि हर चीज के पीछे कुछ उद्देश्य होना चाहिए। अगर काट-छांट से फिल्म अधूरी रह जाती है तो यह चिंता का विषय है। विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकार जिम्मेदार इंसान हैं। वे मात्र सनसनी पैदा करने के लिए कोई सीन नहीं बनाएंगे। पोर्नोग्राफी इंटरनेट पर उपलब्ध है। तो ऐसे में वे लोग वेब सीरीज आखिर देखते ही क्यों हैं? जब उनका मूल उद्देश्य नग्नता देखना है।" 

भारत में डिजिटल सामग्री की संभावित सेंसरशिप पर हो रही तेज बहस के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने अपनी यह राय साझा की। वह जल्द ही अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी की लोकप्रिय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। 

पंकज ने कहा कि यहां सर्टिफिकेशन की जरूरत है, सेंसरशिप की नहीं। उन्होंने कहा, "एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता जानता है कि उसकी कहानी के लिए क्या आवश्यक है और कितना आवश्यक है। मेरा मानना है कि सेंसरशिप के बजाय, सर्टिफिकेशन की एक प्रक्रिया होनी चाहिए, जो विभिन्न आयु वर्गों के अनुसार फिल्मों को बांटने में मदद करे।"

'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में पंकज एक धार्मिक गुरु के किरदार में नजर आएंगे। पंकज ने बताया, "यह कठिन किरदार था, क्योंकि उस भाव को पर्दे पर लाना आसान नहीं था। मैंने कभी भी आध्यात्मिक गुरु का किरदार नहीं निभाया, न ऐसे गुरु से कभी मिला हूं। मैं किसी ऐसे गुरु को करीबी तौर पर जानता भी नहीं हूं। ऐसे में यह एक नई चीज थी, जो मुझे दुनिया के सामने लानी थी।" 

प्रशंसक बेसब्री से 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं शो के प्रोमो में अभिनेता का डायलॉग 'बलिदान देना होगा' ने पहले ही इंटरनेट पर मीम के जरिए तूफान ला दिया है। इस पर अभिनेता ने मुस्कुराते हुए कहा, "यह क्या है? मुझे सोशल मीडिया पर आने का समय नहीं मिलता है, इसलिए मैंने इन मीम्स को नहीं देखा है। हालांकि मैं सभी दर्शकों से अपील करना चाहूंगा कि वे 15 अगस्त की रात को 'सेक्रेड गेम्स' देखने के लिए एक बार फिर से नींद से समझौता कर लें।"

मुंबई की बारिश में फंसे टाइगर श्रॉफ, फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर बतायी मुसीबत