बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रहे है और हाल ही में उनकी फिल्म जंगली का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसने खूब धूम मचा रखी है। बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार बन चुके विद्युत अपने मार्शल आर्ट्स के लिए भी काफी चर्चा में रहते है और हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया है।

विद्युत जामवाल

अभिनेता विद्युत जामवाल का मार्शल आर्ट्स से बचपन का नाता है या ये कहिये की मार्शल आर्ट्स इनके खून में है। विद्युत की नानी मार्शल आर्ट्स की क्लासेज चलाती हैं और मां ट्रेनर हैं। 4 साला की उम्र से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे विद्युत के स्टंट्स देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

विद्युत जामवाल

फिल्म जंगली में भी विद्युत जामवाल बेहद खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई देने वाले है और थाईलैंड के जंगलों में हाथियों के बीच शूटिंग करने के दौरान हुए अनुभव भी उन्होंने मीडिया के साथ साझा किये। विद्युत ने बताया की हाथियों के साथ शूटिंग करते हुए उन्हें डर तो लगता था पर सब कुछ अच्छे से हो गया।

विद्युत जामवाल

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए विद्युत जामवाल ने बताया की आ वो भले ही एक स्थापित स्टार है पर उन्होंने भी 2009 -10 ,में काफी कठिन दौर देखा है। उस समय वो ऑडिशन देने जाते थे। पहले तो घबराहट होती थी पर उन्होंने हमेशा खुद पर भरोसा रखा और फिल्म फाॅर्स में उन्हें चांस मिला।

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल ने बताया की उनका मानना है की बॉडी बिल्डिंग हो या फिटनेस या फिर कमायाबी या जो भी चीज जिंदगी में हासिल करना चाहते है उसके लिए लगातार मेहनत और नियमित मेहनत करनी ही पड़ती है। वो खुद को फिट मेन्टेन रखने के लिए रूटीन फॉलो करते है।

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल ने आगे बताया की वो नियमित भोजन लेते है और ज्यादा से ज्यादा वर्कआउट करता हूं। शूटिंग के बावजूद वो वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेते है और अपना रूटीन टूटने नहीं देते। बॉडीबिल्डिंग और फिटनेस के लिए जरूरी भी है।

विद्युत जामवाल

हाल ही में हुए पाकिस्तानी आतंकी हमले पर विद्युत जामवाल ने बताया की उनके पिता , दादा , चाचा सब सेना में रहे है और पाकिस्तान की हरकतों को लेकर उन्हें बड़ा गुस्सा आता है। उन्हें इस बात का दुःख होता है की वो इस बारे में कुछ नहीं कर पाते परहां, देश को कभी जरूरत पड़ी और बुलावा आया तो वो सब कुछ छोड़ सरहद पर चले जायेंगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक ने घर आया नया मेंबर, स्टाइल से किया दोनों ने स्वागत