BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की यह अभिनेत्री है सबसे बड़ी दुश्मन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan की खूबसूरती औैर अदाकारी के पूरी दुनिया ही दीवानी है। यह वजह है कि ऐश्वर्या की खूबसूरती औैर लोकप्रियता के वह प्रतिस्पर्धा दिखाई देती है। इस अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड पर आजतक राज किया हुआ है।

\
Aishwarya Rai Bachchan की यह एक्ट्रेस है सबसे बड़ी दुश्मन है
\

ऐश्वर्या राय की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से बिल्कुल भी नहीं बनती है। यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में सबसे ज्यादा लोग देखना पसंद करते हैं। यह अभिनेत्रियां अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। बॉलीवुड में ऐसी बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियां भी हैं जो एक्टर्स को कड़ी टक्कर देती हैं।

\

बॉलीवुड की दुनिया जितनी बाहर से खूबसूरत दिखती है उतनी ही अपने अन्दर नफरत भी छुपा के रखती है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जिनकी आपसी दुश्मनी कभी मीडिया से छुपी नही है। उन्ही दुश्मन जोड़ियों की बात करे तो इनमे एक नाम ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी का भी आता है।

\
Aishwarya के आने से पहले अभिषेक बच्चन की जिंदगी में यह एक्ट्रेस थी
\

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन की जिन्दगी में ऐश्वर्या के आने से पहले, रानी मुखर्जी ही इनके दिल पर राज करती थी। दोनों के प्यार के किस्सों से उस वक्त मीडिया में भी काफी सुर्खियाँ बटोर रहे थे।

\

खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सगाई तक हो गई थी। दोनों की बात शादी तक पहुँचने वाली थी की रानी और अभिषेक बच्चन के बिच किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया। वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने रानी और अभिषेक बच्चन के बिच ब्रेकअप होने के बाद अभिषेक के दिल में एंट्री मार ली।

\

बस यही बात रानी मुखर्जी को बिलकुल भी पसंद नही आई और दोनों में दुश्मनी हो गई। बात तो तब और बिगड़ गई जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में रानी मुखर्जी को नही बुलाया गया। तब से लेकर आज तक दोनों ही अभिनेत्रियाँ मीडिया में एक दुसरे के उपर बोलने से बचती रहती है।

\

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े  पंजाब केसरी अख़बार