रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। इस मुलाकात के बाद कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और भूमि पेडनेकर ने ट्वीट कर मोदी जी को धन्यवाद भी दिया।

यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की। इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी।

भूमि पेडनेकर

हालांकि करीबी सूत्रों ने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं।

भूमि पेडनेकर

प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी और अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रोड्यूसर एकता कपूर और महावीर जैन, अभिनेता राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर शामिल हैं।

भूमि पेडनेकर

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया।

भूमि पेडनेकर

इंटरनेट उपभोक्ताओं ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।

भूमि पेडनेकर

सोशल मीडिया पर भले ही आलोचना और छींटा कशी चली हो पर मोदी जी और एनी सितारे इस मीटिंग से बेहद खुश थे। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने मोदी जी के साथ मीटिंग की तस्वीरें शेयर कर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर ने लगातार 2 ट्वीट किये जिसमे से एक में मोदी जी के साथ पूरा ग्रुप नजर आ रहा है और दूसरी में भूमि अकेले प्रधानमंत्री मोदी के साथ अकेले नजर आ रही है। भूमि पेड़नाकर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा “यह एक ऐसा पल है जिसे जिंदगी भर याद रखूंगी, धन्यवाद मोदी जी”

सबसे आलिशान और स्टाइलिश है इन 6 मशहूर सेलिब्रिटीज के भव्य घर