BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾दिल्ली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता◾TOP 20 NEWS 19 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

इन 7 खूबसूरत Actresses ने तलाक के बाद भी नहीं की दूसरी शादी

ऐसा भारतीय समाज की सोच है लेकिन फिर भी शादी होने के बाद कई जोड़िया टूट जाती है जिसमे आपसी समझ और सुज बूझ की भी जरुरत होती है किसी भी रिश्ते को निभाने के लिए। ऐसे कई जोड़े आपने अपने आस-पास जरुर देखे होंगे जो शादी के कुछ ही महीनो बाद अलग हो गए,लेकिन आज आपको इस कड़ी में हम बताने जा रहे है Bollywood की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपनी लाइफ में नहीं की दोबरा से शादी।

\"\"

1.अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी उम्र के अंतर काफी ज्यादा अंतर था और यह एक टाइम बाद रिश्ता टूट गया। और सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली। लेकिन अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की और अपने दोनों बच्चो की परवरिश खुद कर रही हैं।

\"\"

2.जेनिफर

जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर एक दूसरे से प्यार करते थे और एक साथ ही टीवी सीरियल में काम भी किया था। लेकिन कुछ समय बाद उनकी लाइफ में बिपशा आ गयी और दोनों की शादी हो गयी। लेकिन उनकी एक्स वाइफ जेनिफर आज भी अकेले हैं ।

\"\"

3.रीना दत्ता

आमिर खान ने अपने बचपन के प्रेमी रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर खान और रीना का रिश्ता 16 साल तक चला और फिर तलाक हो गया। लेकिन फिर आमिर ने किरण राव से शादी कर ली लेकिन उनकी पहली पत्नी रीना आज भी अकेली है।

\"\"

4.करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी काफी धूमधाम से हुई । इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। कुछ निजी मामलो की वजह से दोनों के बीच तलाक हो गया और फिर संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से शादी कर ली । जबकि करिश्मा कपूर अभी भी सिंगल है ।

\"\"

5. पूजा बेदी

पूजा और फरहान फर्नीचरवाला एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे और दोनों ने वर्ष 1 99 4 में शादी कर ली थी। इन दोनों कपल के दो बच्चे भी हैं ।लेकिन पर्सनल लाइफ के चलते कुछ परेशानिओं की वजह से इन दोनों का तलाक हो गया और फरहान ने दूसरी शादी कर ली। जबकि पूजा ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की ।

\"\"

6. संगीता बिजलानी

कभी सलमान खान को डेट करने वाली अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने उनसे शादी करने का पूरा मन बना लिया था। बातें बॉलीवुड गलियारी में गूंजने लगी थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि इनकी शादी टूटी और संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दी से शादी कर ली। हालांकि इन्हें कोई बच्चा नहीं हुआ और वे अलग भी हो गए। संगीता की शादी साल 2010 में टूट गई और इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की लेकिन सलमान के सात कई बार देखी जा चुकी हैं।

\"\"

7.कल्कि कोचलिन

फिल्म इंडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज के कारण कल्कि चर्चा में बनी रहती हैं। इन्होंने साल 2011 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी कर ली थी और तीन साल बाद ये अलग भी हो गए। इसके बाद कल्कि ने आज तक दूसरी शादी नहीं की जबकि अनुराग अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर की सुर्खियों में हैं।

\"\"