BREAKING NEWS

सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा - उप्र में ''जंगल राज'' सोनभद्र में हुई संस्थागत हत्याएं◾

बॉलीवुड केसरी

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल और टीम पर हुआ जानलेवा हमला, कार में छुपकर बचाई जान

महाराष्ट्र के ठाणे से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है जिसमे शूटिंग के एक्ट्रेस माही गिल पर जानलेवा हमला किया गया है। साथ ही उनके साथ मौजूद मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल के साथ भी बुरी तरह मारपीट की गयी है। 

अभी तक की जानकारी के अनुसार ठाणे के घोड़बंदर रोड की एक फैक्ट्री में पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी। एक्ट्रेस माही गिल सेट पर मौजूद थी तभी चार लोग हथियारों से लैस होकर लोकेशन में घुसे और टीम पर हमला कर दिया।


फिल्म अभिनेत्री माही गिल के साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई और उन्होंने कार में छिपकर जान बचाई। सीनियर सिनेमेटोग्राफर संतोष को इस हमले में गहरी चोटें आयी है और उनके माथे पर 10 टांके लगाए गए हैं।


शूटिंग की यूनिट ने अब एक वीडियो बनाकर महाराष्ट्र के सीएम के पास अपनी बात पहुंचाई है। माहि गिल ने बताया की ये हमला अचानक हुआ और बेहद डराने वाला था उन्होंने किसी तरफ कार में छुपकर अपनी जान बचाई है। 


साथ फिल्म शूटिंग टीम का कहना है की ये सारी मारपीट पुलिस के सामने हुई और पुलिस ने हमलावरों को रोकने के बजाये फिल्म सेट का सामान जब्त करने की धमकी दी। इसलिए फिल्म की टीम पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से डर रही है। 

आपको बता दें अब मामला बढ़ने पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रोग्रेसिव डायरेक्टर्स एसोसिएशन की तरफ से निर्देशक अश्विनी चौधरी ने महाराष्ट्र सरकार से अपील की है की दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाये और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगायी जाए। 


फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन