BREAKING NEWS

स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾कोरोना वायरस दिल्ली में नहीं फैला, घबराने की जरूरत नहीं: केजरीवाल ◾कोविड-19 : राज्यों में संक्रमण के 500 से ज्यादा मामले आये सामने , इसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार ◾दुनिया भर के 180 से ज्यादा देशों में कोरोना का कहर जारी, अब तक 53448 लोगों की मौत, करीब 1015191 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित◾देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के तेजी से बढ़ने का सिलसिला जारी, भारत में मौत का आंकड़ा 60 के पार◾

एक्ट्रेस मोना सिंह की मेहंदी की पहली तस्वीरें आईं सामने, इन्वेस्टमेंट बैंकर से कर रही है शादी

कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस मोना सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है और जानकारी के मुताबिक़ आने वाले 27 दिसंबर को मोना शादी कर रही है। हाल ही में मोना की शादी से पहले मेहंदी और हल्दी की रस्म पूरी की गयी, जिसकी तस्वीरें अब सामने आयी है । 

बता दें मोना ने साउथ के इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम को अपना हमसफ़र चुना है और उनकी शादी के फंक्शन में परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शिरकत करने वाले है। हाल ही में संपन्न हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें मोना की ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। 

मेहंदी की तस्वीरें में मोना पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं। साथ ही फूलों की ज्वैलरी पहने दिखीं । मोना के खास दोस्त गौरव गेरा भी इस सेरेमनी में शामिल हुए थे और दोनों ने कई तस्वीरें भी खिंचवाई। 

बताया जा रहा है मोना की शादी में टीवी जगत के कई दिग्गज सितारें भी पहुंचेंगे। मोना ने बीते कुछ समय पहले अपनी शादी के बारे में घोषणा करते हुए बताया था कि वो 14 दिसंबर तक अपने सभी वर्क कमिटमेंट पूरे कर लेंगी,  फिर अपनी शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी । 

 

मोना ने साल 2003 में टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। ये शो जबरदस्त हिट हुआ था और इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समेत पांच पुरस्कारों से नवाजा गया था ।

कई हिट टीवी शोज में काम करने के साथ साथ मोना ने राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म '3 ईडियट्स' में करीना कपूर की बड़ी बहन का किरदार भी निभाया था। इसके अलावा मोना वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स में भी काम कर चुकी है। 

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह पर पुलिस ने की FIR , संगीन मामले में केस दर्ज