BREAKING NEWS

दुनिया ने भारत पर किया शक लेकिन देश ने सबसे पहले 100 करोड़ वैक्सीन लगाकर दिया जवाब : PM मोदी ◾सिंघु बॉर्डर पर फ्री में चिकन नहीं देने पर तोड़ी युवक की टांग, पुलिस ने निहंग नवीन को किया गिरफ्तार◾कल से तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर होंगे अमित शाह, टारगेट किलिंग पर करेंगे हाईलेवल मीटिंग ◾बांग्लादेश : कॉक्स बाजार से गिरफ्तार हुआ हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा भड़काने वाला आरोपी◾Coronavirus : देश में पिछले 24 घंटे में 15786 नए मामलों की पुष्टि, 231 लोगों ने गंवाई जान ◾हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने गलती से सेट पर चला दी गोली, महिला कैमरामैन की मौत, एक घायल◾महामारी पर पीएम मोदी का लेख: ‘‘चिंता से आश्वासन’’ की ओर यात्रा है कोरोना टीकाकरण अभियान◾मायावती का तंज- समझना होगा कि जनता से छल व वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के आए बुरे दिन◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 25 करोड़ के करीब◾सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM मोदी, क्या रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर करेंगे चर्चा ◾इतिहास रचा, भारत में अब कोविड से लड़ने का मजबूत सुरक्षा कवच है : PM मोदी◾स्मृति ईरानी एवं हेमा मालिनी पर टिप्पणी कों लेकर EC से कांग्रेस की शिकायत◾उप्र विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नफरत फैला रही है भाजपा, हो सकता है भारत का विघटन : फारूक अब्दुल्ला◾एनसीबी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे, कल सुबह 11 बजे फिर होगा सवालों से सामना ◾सिद्धू का अमरिंदर सिंह पर पलटवार - कैप्टन ने ही तैयार किये है केन्द्र के तीन काले कृषि कानून◾हिमाचल के छितकुल में 13 ट्रैकरों की हुई मौत, अन्य छह लापता◾कांग्रेस का PM से सवाल- जश्न से जख्म नहीं भरेंगे, ये बताएं 70 दिनों में 106 करोड़ टीके कैसे लगेंगे ◾केरल - वरिष्ठ माकपा नेता पर बेटी ने ही लगाया बच्चा छीनने का आरोप, मामला दर्ज ◾‘विस्तारवादी’ पड़ोसी को सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, संप्रभुता से कभी समझौता नहीं करेगा भारत : नित्यानंद राय ◾कोरोना वैक्सीन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने गीत और फिल्म जारी की◾

बॉलीवुड की ये 64 साल की अभिनेत्री लग रही थी ईशा अम्बानी से भी ज्यादा खूबसूरत, देखें तस्वीरें

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बुधवार को आनंद पिरामल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। ईशा और आनंद की शादी मुकेश अंबानी के घर एंटेलिया में हुई है। ईशा और अंबानी का विवाह समारोह दोपहर 3 बजे शुरु हुआ था।

\"\"

एंटीलिया के बाहर मुकेश और अनिल अंबानी काफी लंबे समय से बारात और मेहमानों का स्वागत कर रहे थे। वहीं अनंत और आकश के साथ श्लोका मेहता ने भी आनंद पिरामल की बारात का स्वागत किया। इसी दौरान अनंत और आकाश सलवार-कुर्ते और पारंपरिक कपड़ों में घोड़े पर जोधपुरी लाल जैकेट में नजर आए।

\"\"

ये दिग्गज हस्तिायं शामिल हुईं थीं ईशा अंबानी की शादी में

\"\"

रिलायंस इंडस्ट्री के चेेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के विवाह में कई हस्तियां पहुंचीं थीं। पिरामल इंडस्ट्री के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे थे।

\"\"

वहीं ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान इनके अलावा नवविवाहित जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी इस शादी में शामिल हुए थे।

\"\"

वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के साथ र्ईशा-आनंद की शादी में पहुंची थीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों अनिल कपूर, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी, जैकी श्रॉफ, सैफ अली खान, करीना कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर, लारा दत्ता कई सितारे इस शाही शादी में मौजूद रहे थे।

\"\"

वहीं राजनीतिक हस्तिायों की बात करें तो इस शाही शादी में प्रणव मुखर्जी, राजनाथ सिंह, ममता बनर्जी, शरद पवार, सुशील शिंदे, नारायण राणे पहुंचे तो वहीं खिलाडिय़ों की बात करें तो इस शादी में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, महेश भूपति सभी ईशा अंबानी की शादी में शिरकत हुए थे।

दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं यह अभिनेत्री

\"\"

बता दें कि बॉलीवुड के ये सितारे इस शाही शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दिए। अभिनेत्री जया बच्चन ने साड़ी पहनी थी तो उन्होंने गले में एक साथ एक खूबसूरत नेकलेस पहना था।

\"\"

तो वहीं बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इस शादी में किसी शहंशाह से कम नहीं लग रहे थे लेकिव इन सबके अलावा इस पूरे इवेंट में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

\"\"

रेखा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर उनके कई फैन्स को बहुत ही पसंद आई है और वहीं रेखा के फैन्स उन्हें दुल्हन से ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BrTE_tJjeyh/?utm_source=ig_embed

रेखा का लुक उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर रेखा का यह लुक सुर्खियां बटोरा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले रेखा फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के एक गाने में नजर आ चुकी हैं।

दुल्हन की तरह सजाया था एंटीलिया को

\"\"

बता दें कि ईशा की शादी के लिए उनके घर को दुल्हन की तरह सजाया गया था। घर के बाहर पेड़ों पर फूलों की माला इस तरह लटकाई गई थी जैसे कि मानों किसी दुल्हन का घूंघट हो। एंटीलिया को रेड व्हाइट कलर के फूलों की थीम से सजाया गया था और घर किसी जन्नत से कम नहीं लग रहा था।

\"\"

ईशा अंबानी अब पीरामल परिवार की बहू बन चुकी हैं। मूल रूप से पीरामल परिवार राजस्थान के झुंझुनू जिले के रहने वाले हैं। ईशा के ससुर अजय पीरामल पीरामल ग्रुप और श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं।

नीता अंबानी ने किया डांस

https://www.instagram.com/p/BrK0kq3nX8B/

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग समारोह आयोजित हुए थे। कई बॉलीवुड सेलेब्स और उद्योगपतियों समेत करीब 1500 मेहमानों ने दुनिया भर से भाग लिया था। 7 दिसंबर को अंबानी परिवार ने बच्चों और बच्चों को रवाना खिलाया।

https://www.instagram.com/p/BrK1AI5HnbN/

8 दिसंबर को महात्माई दूसरे दिन थे। श्रीनाथजी की 35 फीट ऊंची मूर्ति के सामने मदुरशक पर नीता अंबानी ने नृत्य किया। इस दिन, संगीत श्रीमानी से आया था। कला और क्राफ्ट चैरिटी कार्निवल 9 दिसंबर को लगाया गया था। शाम को, हॉलीवुड गायक बियांका नोल्स ने प्रदर्शन किया।

https://www.instagram.com/p/BrJrbeGH-15/