BREAKING NEWS

CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾

रिलीज के 14 दिन बाद संजय दत्त ने किया खुलासा, Film 'Sanju' में दिखाया गया है यह सबसे बड़ा झूठ

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त की Film 'Sanju' सारे ही लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार इतनी बखूबी से जिया है कि लोग आसानी से उससे अपने आपको जोड़ पाए हैं।

\"\"

रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' के लिए बहुत कड़ी मेहनत की जो फिल्म में साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म संजू के रिलीज होने के बाद कई लोगों ने यह सवाल उठाए हैं कि क्या फिल्म में सच दिखाया गया है।

क्या Film 'Sanju' में संजय दत्त की जिंदगी का पूरा सच दिखाया गया है?
\"\"

हर कोई यही जानना चाहता है कि क्या Film 'Sanju' में संजय दत्त की जिंदगी का पूरा सच दिखाया गया है या फिर कहानी को मोड़-तोड़कर दिखाई गई है। इससे लेकर हाल ही में संजय दत्त ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको उसने के बाद आप सबके होश ही उड़ जांएगे।

Film 'Sanju' के साथ राजकुमार हिरानी ने किया पूरा इंसाफ
\"\"

Film 'Sanju' 2 घंटे 40 मिनट की है और इस फिल्म में राजकुमार हिरानी ने मानों जैसे संजय दत्त की पूरी जिंदगी ही निचोड़ कर रख दी हो।

\"\"

इस फिल्म में संजय दत्त को ड्रग्स की लत में डूबने से लेकर उससे छुटकारा दिलाने तक की सारी कहानी को बहुत अच्छे से बयान किया है। ऐसे में लोगों को फिल्म देख कर उकने मन में कुछ तथ्यों को लेकर यह संदेह हो रहा था जिस पर संजय दत्त ने खुलकर बात करते हुए बयान दिया है।

सजंय दत्त ने Film 'Sanju' को लेकर दिए कई चौंकाने वाले बयान
\"\"

संजय दत्त ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म में सब कुछ असली है तो इस पर संजय दत्त ने कहा, 'फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है एकदम असली है सिवाय लेखक के जिसका नाम विनी है। कहानी को बताने के लिए यह किरदार जोड़ा गया है।'

महज सूत्रधार है फिल्म में अनुष्का का किरदार
\"\"

अनुष्का शर्मा ने Film 'Sanju' में विनी नाम की एक लेखक का किरदार निभाया है जो संजय दत्त की जिंदगी पर किताब लिखती है। बात दें कि फिल्म संजू में विनी का किरदार कहानी को बताने में सूत्रधार के रूप में जोड़ा गया है।

\"\"

फिल्म संजू में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर औैर दिया मिर्जा कैसे अनुष्का के पास बुक लिखवाने जाते हैं और वह कैसे अपनी कहानी सुनाते हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को मशहूर लेखक के तौर पर दिखाया गया है।

इस फिल्म में कैसा होगा संजय दत्त का किरदार
\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'संजू' रिलीज होने के बाद संजय दत्त का यह इंटरव्यू पहला है जो बहुत सुर्खियों में है।

\"\"

संजय दत्त ने अपने इस इंटरव्यू में उठे रहे फिल्म को लेकर कई सवालों पर जवाब दिया है। इसके अलावा संजय दत्त ने बताया है कि साहब बीवी और गैंगस्टर के तीसरे पार्ट में उनका किरदार कैसा रहेगा।

\"\"